• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कानून मंत्री बोले, राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ करने वालों को नहीं बख्शेंगे, की VHP की तारीफ

नई दिल्ली। केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि लोकतंत्र में सभी को शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन करने का अधिकार है, मगर देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। इंद्रप्रस्थ विश्व हिंदू परिषद की ओर से रविवार को नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) पर आयोजित संभ्रम से सच की ओर संवाद में उन्होंने विहिप की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि विहिप पड़ोसी तीन देशों में अत्याचार के शिकार अल्पसंख्यकों के हितों और कल्याण में बरसों से लगी हुई है।

पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आए शरणार्थियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, अब आपके दुख के बादल छंट गए हैं और आप भारत में इज्जत के साथ सिर ऊंचा करके रहो, भारत तुम्हारे साथ खड़ा है। कानून मंत्री ने कहा कि तीन पड़ोसी इस्लामिक देशों में गैर मुस्लिमों पर अमानवीय जुल्म ढाए गए। दुखी होकर वे भारत आए, इन लोगों को नागरिकता देने का विरोध और रोहिंग्या की चिंता कर रहे लोग विशुद्ध रूप से वोटबैंक की राजनीति कर रहे हैं।

नागरिकता संशोधन अधिनियम किसी भारतीय नागरिक की नागरिकता नहीं छीन रहा है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में शांतिपूर्ण प्रदर्शन और विरोध का अधिकार सबको है, लेकिन भारत की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा।

कानून मंत्री ने इस दौरान पाकिस्तान में अत्याचार का शिकार होकर आए हिंदू परिवार की बच्ची नागरिकता को मां आरती के साथ मंच पर बुलाकर चुनरी ओढ़ाकर कन्या के रूप में सम्मान किया। दिल्ली के सिरी फोर्ट सभागार में आयोजित इस कार्यक्रम में तीनों देशों से आए शरणार्थियों के परिवार के लोग जुटे। उत्साह में वे बीच-बीच में जय श्री राम और मोदी है तो मुमकिन है के नारे लगाते रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Law minister Ravi Shankar Prasad reaction on CAA, appreciates VHP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: law minister ravi shankar prasad, caa, vhp, citizenship amendment act, vishwa hindu parishad, ravi shankar prasad, pakistan, bangladesh, afghanistan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved