• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मानहानि  : आप नेता कुमार विश्वास ने जेटली से माफी मांगी

Last To Apologise, Kumar Vishwas Sorry Accepted By Arun Jaitley - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के असंतुष्ट नेता कुमार विश्वास ने केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली से माफी मांग ली। इसके बाद दिल्ली उच्च न्यायालय ने सोमवार को विश्वास के खिलाफ जेटली द्वारा दाखिल मानहानि के मामले को खत्म कर दिया। विश्वास ने जेटली व उनके परिवार की प्रतिष्ठा को किसी तरह का नुकसान पहुंचाने के लिए लिखित में माफी मांगी। अपने पत्र में कुमार विश्वास ने कहा कि उनके द्वारा व दूसरे पार्टी नेताओं द्वारा जेटली के खिलाफ की गई टिप्पणी उनके नेता व आप के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा साझा की गई जानकारी के आधार पर की गई थी।

उन्होंने कहा, ‘‘अरविंद ने हमें कागजात दिखाए और कहा कि उन्होंने विभिन्न नेताओं के खिलाफ इसी तरह के साक्ष्य जमा किए हैं। दूसरे पार्टी कार्यकर्ताओं की तरह, हमने भी उन पर विश्वास किया।’’ जेटली के वकील ने न्यायमूर्ति राजीव सहाय एंडला से कहा कि उनके मुवक्किल ने विश्वास की माफी को स्वीकार कर लिया है और मामला वापस लेना चाहते हैं, जिस पर अदालत ने इजाजत दे दी।

उच्च न्यायालय ने तीन अप्रैल को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व आप नेताओं संजय सिंह, आशुतोष, दीपक बाजपेई व राघव चड्ढा के एक संयुक्त आवेदन को स्वीकार कर लिया था, जिसमें अरुण जेटली द्वारा इनके खिलाफ दाखिल मानहानि के मामले को वापस लेने की मांग की गई थी। केजरीवाल व दूसरे आप नेताओं ने जेटली व उनके परिवार से जेटली के दिल्ली व जिला क्रिकेट संघ में 13 साल के कार्यकाल के दौरान भ्रष्टाचार के आरोप लगाने को लेकर भी माफी मांगी थी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Last To Apologise, Kumar Vishwas Sorry Accepted By Arun Jaitley
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kumar vishwas, sorry accepted by arun jaitley, arun jaitley, aam aadmi party, finance minister arun jaitley, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved