• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राज्यसभा न भेजे जाने से खफा विश्वास ने शायराना अंदाज में केजरीवाल को घेरा

Kumar Vishwas targets Delhi CM Arvind Kejriwal on AAP Rajya Sabha nominations - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली में राज्यसभा टिकट बंटवारे को लेकर आम आदमी पार्टी में शुरू हुआ बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। राज्यसभा उम्मीदवार न बनाए जाने से खफा आप के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास ने शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला बोला है। एक टीवी चैनल के कार्यक्रम के दौरान राज्यसभा न भेजे जाने के सवाल पर कुमार विश्वास ने शायराना अंदाज में केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरे लहजे में जी-हुजूर न था, इससे ज्यादा मेरा कसूर न था।

कुमार विश्वास ने ट्वीटर पर भी इंटरव्यू का विडियो शेयर किया है। वीडियो के साथ में विश्वास ने ट्वीट किया कि मेरे लहजे में जी-हुजूर न था, इससे ज्यादा मेरा कसूर न था। आपको बता दें कि शुक्रवार को भी कुमार विश्वास ने केजरीवाल और गोपाल राय पर तीखा हमला बोला था। विश्वास ने दिल्ली के संयोजक गोपाल राय की तुलना कुंभकर्ण और फिल्म बाहुबली के कट्टपा से की थी।

हालांकि, विश्वास ने ये भी कहा था कि इस माहिष्मती की शिवगामी कोई और है। इधर, ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान नं कुमार विश्वास पर हमला बोला है। अमानतुल्ला ने फिल्मी अंदाज में तंज कसते हुए ट्वीट किया कि फुके हुए कारतूस भी आजकल खुद को बाहुबली कहते है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kumar Vishwas targets Delhi CM Arvind Kejriwal on AAP Rajya Sabha nominations
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kumar vishwas, delhi cm arvind kejriwal, aap, rajya sabha nominations, aam aadmi party, gopal rai, delhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved