• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पाकिस्तान ने कहा, जाधव मामले में भारत को राजनयिक पहुंच नहीं दी गई

नई दिल्ली/ इस्लामाबाद| पाकिस्तान के विदेश कार्यालय ने सोमवार को स्पष्ट किया कि कथित भारतीय जासूस कुलभूषण जाधव की उनकी पत्नी व मां से मुलाकात से पहले भारत को जाधव के मामले में राजनयिक पहुंच नहीं दी गई है। विदेश कार्यालय के प्रवक्ता मोहम्मद फैसल ने कहा कि जाधव व उनके परिवार के बीच की तय मुलाकात में भारतीय राजनयिक की मौजूदगी का मतलब भारत को राजनयिक पहुंच देना नहीं है।

इससे पहले पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने कहा था कि भारत को जाधव के मामले में राजनयिक पहुंच दी गई है, उन्होंने इसे 'रियायत' बताया था। इससे पहले दिन में दुबई से यहां पहुंचने के बाद जाधव की मां अवंती व पत्नी विदेश कार्यालय में उनसे मिलने के लिए पहुंचीं। उन्हें मिलने के लिए 30 मिनट के समय की इजाजत दी गई। उनके साथ भारतीय उप उच्चायुक्त जे.पी. सिंह भी थे।

जाधव की मां व पत्नी आज ही पाकिस्तान से रवाना हो जाएंगी। विदेश कार्यालय की तरफ जाने वाली सड़कों पर यातायात को बंद किया गया है। पूर्व नौसेना अधिकारी से व्यापारी बने जाधव को 3 मार्च 2016 को गिरफ्तार किया गया था। उन्हें आतंकवाद व जासूसी के आरोप में पाकिस्तान की सैन्य अदालत ने फांसी की सजा सुनाई है। इस सजा पर अंतर्राष्ट्रीय न्यायालय ने रोक लगाई हुई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kulbhushan Jadhav : India rejects Pakistan claim of consular access, Mother and wife fly to Islamabad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kulbhushan jadhav, india rejects pakistan claim of consular access, kulbhushan jadhav mother, kulbhushan jadhav wife, islamabad, india, jp singh, pakistani government, pakistan foreign minister khawaja muhammad asif, khawaja muhammad asif, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved