• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

4 सीट पर केजरी का यू-टर्न, बोले-राहुल गठबंधन नहीं चाहते, ये मात्र दिखावा है

Kejriyas do not want U-turn, speak-Rahul alliance on 4 seats, this is just a show - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। राहुल गांधी ने पहली बार दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के गठबंधन को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस और 'आप' के गठबंधन से भाजपा पराजित होगी। कांग्रेस, आम आदमी पार्टी को चार सीटें देने के लिए तैयार है। लेकिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने फिर से यूटर्न ले लिया है। राहुल गांधी का कहना है कि हमारा दरवाजा अभी भी खुला है। लेकिन समय निकलता जा रहा है। राहुल ने ट्वीट कर यह बात कही है।

मोदी विरोधी वोट बांट कर राहुल मोदी की मदद कर रहे हैं
अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर राहुल गांधी से पूछा है कि कौन-सा यूटर्न? अभी तो बातचीत चल रही थी। केजरीवाल ने राहुल गांधी को लिखा है कि अभी तो बातचीत चल रही थी आपका ट्वीट दिखाता है कि गठबंधन आपकी इच्छा नहीं मात्र दिखावा है। केजरीवाल ने राहुल गांधी पर आप-कांग्रेस गठबंधन को लेकर बयानबाजी करने का आरोप लगाया। केजरीवाल ने कहा कि आप यूपी और दूसरे राज्यों में मोदी विरोधी वोट बांट कर मोदी की मदद कर रहे हैं।

गौरतलब है कि दिल्ली में आप और कांग्रेस के गठबंधन को लेकर काफी वक्त से बातचीत चल रही है लेकिन दोनों ही पार्टियों के बीच इसे लेकर आम सहमति नहीं बन पा रही है। इससे पहले रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कहना था कि आखिर वक्त तक गठबंधन के लिए प्रयास करेंगे।

केजरीवाल के इस बयान के बाद कांग्रेस-आप गठबंधन की अटकलें और तेज हो गई थी। केजरीवाल ने दिल्ली के कॉन्सटीट्यूशन क्लब में महागठबंधन की बैठक के बाद कहा था कि कांग्रेस-आप गठबंधन के लिए आखिरी वक्त तक उनका प्रयास जारी रहेगा। केजरीवाल का कहना था कि भाजपा को हराने के लिए वह कुछ भी करेंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kejriyas do not want U-turn, speak-Rahul alliance on 4 seats, this is just a show
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arvind kejriwal u-turn rahul gandhi aap congress alliance in delhi 4 seats, aam aadmi party congress president aap chief arvind kejriwal loksabha election 2019 aam chunav 2019 लोकसभा चुनाव 2019 आम चुनाव 2019 आप कांग्रेस गठबंधन आम आदमी पार्टी लोकसभा चुनाव नई दिल्ली अरविंद केजरीवाल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved