• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फिनलैंड, कैम्ब्रिज और सिंगापुर में प्रशिक्षण में भाग लेने वाले शिक्षकों से बात करेंगे केजरीवाल

Kejriwal will talk to teachers who have participated in training in Finland, Cambridge and Singapore - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल फिनलैंड, कैम्ब्रिज और सिंगापुर में प्रशिक्षण में भाग लेने वाले शिक्षकों के साथ रविवार को बातचीत करेंगे। आपको बता दें कि काफी दिनों से दिल्ली के उपराज्यपाल और दिल्ली सरकार के बीच शिक्षकों को प्रशिक्षण के लिए फिनलैंड भेजने के मामले पर टकराव चल रहा है। इस बीच खबर यह है कि केजरीवाल दिल्ली के त्याग राज स्टेडियम में फिनलैंड, कैंब्रिज और सिंगापुर में प्रशिक्षण में भाग लेने वाले शिक्षकों के साथ बातचीत करेंगे।
गौरतलब है कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने विधायकों के साथ दिल्ली के टीचर्स ट्रेनिंग के मुद्दे पर एलजी हाउस का घेराव कर प्रदर्शन किया था। अरविंद केजरीवाल के हाथ में भी तख्ती थी। और उनके विधायकों के भी हाथ में तख्तियां थी। केजरीवाल और उनके विधायकों के हाथ में जो तख्तियां थी उन पर लिखा था कि 'एलजी साहब टीचर्स को फिनलैंड जाने दो'। विधायक दिल्ली के टीचर्स की ट्रेनिंग के मुद्दे पर नारे लगा रहे थे।
दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसौदिया ने भी ट्वीट कर बताया कि उन्होंने दिल्ली के शिक्षकों को प्रशिक्षण के लिए फिनलैंड भेजने का प्रस्ताव दोबारा उपराज्यपाल के पास भेजा है। इस ट्वीट में सिसौदिया द्वारा चिट्ठी के स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए थे। दिल्ली सरकार के द्वारा यह भी कहा गया है कि गरीबों की शिक्षा में बाधा डालना उपराज्यपाल की सामंतवादी सोच को दर्शाता है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kejriwal will talk to teachers who have participated in training in Finland, Cambridge and Singapore
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi, cm arvind kejriwal, finland, cambridge, singapore, training, teachers, will interact, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved