• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुफ्तखोरी वाले बयान पर केजरीवाल ने गुजरात भाजपा अध्यक्ष पर कसा तंज

Kejriwal took a jibe at Gujarat BJP President over the freebies statement - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली/अहमदाबाद। आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरात भाजपा प्रमुख के उस बयान पर तंज कसा है, जिसमें उन्होंने केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर लोगों को मुफ्त सुविधाएं देने को लेकर निशाना साधा था।

गुजरात भाजपा प्रमुख सी. आर. पाटिल ने केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधते हुए लोगों को राजनीतिक दलों द्वारा दी जाने वाली मुफ्त सेवाओं के बहकावे में नहीं आने को लेकर आगाह किया था। भाजपा अध्यक्ष ने गुरुवार को सूरत में यह बयान दिया था।

सूरत में दक्षिण गुजरात चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान का उद्घाटन करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने लोगों को नि:शुल्क सेवाओं से प्रभावित होने के प्रति आगाह किया था। उन्होंने कहा था, "मुफ्त सुविधाएं अर्थव्यवस्था के लिए अच्छी नहीं हैं और ये राज्य को बर्बाद कर सकती हैं।"

इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए आप नेता अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, "पाटिल साहब, आपके मंत्रियों को मुफ्त बिजली मिलती है, वो ठीक है? जनता को मैं मुफ्त बिजली देता हूं, तो आपको कितनी तकलीफ है।"

उन्होंने आगे ट्वीट किया, "गुजरात सरकार बहुत भ्रष्ट है, अगर आप भ्रष्टाचार को मिटा सकते हैं, जैसा कि आप सरकार ने पंजाब और दिल्ली में किया, तो सरकार बड़ी मात्रा में पैसे बचाएगी, जिसका इस्तेमाल नागरिकों को मुफ्त बिजली देने के लिए किया जा सकता है।"

गुजरात में पैर जमाने की कोशिश कर रही आप लगातार बीजेपी के निशाने पर रही है। सूरत नगर निगम चुनाव में केजरीवाल की पार्टी ने 27 सीटें जीती थीं। पाटिल ने तब आप की सफलता को ब्लैक स्पॉट बताया था।

हाल ही में आप और भारतीय ट्राइबल पार्टी ने मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है। सूत्रों ने कहा कि हालांकि आप के पास मजबूत नेटवर्क नहीं है, लेकिन बीजेपी इसे हल्के में नहीं ले रही है और सत्ताधारी पार्टी के लिए असली चुनौती बनने से पहले उसने इसकी छवि खराब करने का फैसला किया है।

सूत्र ने यह भी कहा कि एक-दूसरे पर जवाबी हमला दोनों के लिए फायदे की स्थिति है, क्योंकि यह दोनों पार्टियों को खबरों में रखता है। इसके अलावा सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस राज्य के चुनाव अभियान में कहीं नजर नहीं आ रही है और अगर यह लंबे समय तक जारी रहा तो वह लोगों के दिमाग से ही बाहर हो जाएगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kejriwal took a jibe at Gujarat BJP President over the freebies statement
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister arvind kejriwal, freebies statement, took a jibe at gujarat bjp president, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved