• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दिल्ली को जहर परोस रहे हैं केजरीवाल, सुप्रीम कोर्ट ले संज्ञान : मनोज तिवारी

Kejriwal is serving poison to Delhi, Supreme Court should take cognizance: Manoj Tiwari - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने छठ के पावन महापर्व की तैयारियों को लेकर सोमवार को दिल्ली के कालिंदी कुंज घाट पर यमुना नदी का निरीक्षण करने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली को जहर परोसने का आरोप लगाते हुए सुप्रीम कोर्ट से संज्ञान लेने की मांग की है।

सोमवार को दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा के साथ यमुना नदी का निरीक्षण करने के वीडियो और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मनोज तिवारी ने आरोप लगाया, "आज 16 अक्टूबर 2023 को दिल्ली में कालिन्दी कुंज यमुना किनारे दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा के साथ निरीक्षण किया, जो सोच नहीं सकते ऐसा बुरा हाल कर दिया है अरविंद केजरीवाल आप ने, ज़हर परोस रहे हो दिल्ली को। माननीय सुप्रीम कोर्ट को संज्ञान लेना चाहिए।"

वहीं दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने भी निरीक्षण की तस्वीरों को एक्स पर शेयर करते हुए आरोप लगाया, "आज कालिंदी कुंज घाट पर सांसद मनोज तिवारी के साथ यमुना की सफाई को लेकर अरविंद केजरीवाल के सभी दावों की पोल खोली। थोड़े दिन बाद छठ का पावन त्यौहार आने वाला है और यमुना की ऐसी स्थिति अरविंद केजरीवाल की पूर्वांचल विरोधी सोच का प्रत्यक्ष प्रमाण है। यमुना मां की यह दुर्दशा देखकर मन व्यथित होता है।"


(आईएएनएस)


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kejriwal is serving poison to Delhi, Supreme Court should take cognizance: Manoj Tiwari
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: manoj tiwari, delhi, supreme court, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved