• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

केजरीवाल बोले-मेरे घर पुलिस का छापा, लेकिन अमित शाह से पूछताछ कब?

Kejriwal asks, When will Amit Shah be investigated for Judge Loya case - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ आम आदमी पार्टी (आप) के दो विधायकों द्वारा की गई कथित मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस शुक्रवार को साक्ष्य जुटाने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंची। सीएम आवास से दिल्ली पुलिस ने 21 कैमरों के सीसीटीवी फुटेज जब्त किए है। पुलिस के मुताबिक 21 कैमरों में से 14 में रिकॉर्डिंग चल रही थी और 7 कैमरों में रिकॉॢडंग बंद थी। आप ने इस कार्रवाई को पुलिस राज बताते हुए कहा कि उन्हें इस तलाशी से पहले कोई सूचना नहीं दी गई थी।

केजरीवाल ने अपने आवास के बाहर संवाददाताओं से कहा कि वह खुश हैं कि जांच हो रही है लेकिन जांच एंजेसियों को जस्टिस लोया की मौत के मामले में भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख अमित शाह से सवाल करने का भी साहस दिखाना चाहिए। केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा, मेरे घर बड़ी तादाद में पुलिस पहुंची। मेरे घर पर तलाशी चल रही है। यह अच्छी बात है। इस कथित हमले पर पहली बार मुख्यमंत्री ने प्रतिक्रिया दी है। केजरीवाल ने एक और ट्वीट में कहा कि उनके मंत्रिमंडल ने ने उपराज्यपाल अनिल बैजल से मुलाकात का समय मांगा है। दिल्ली पुलिस बैजल के अधिकार क्षेत्र में है।

उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के मीडिया सलाहकार अरुणोदय प्रकाश ने ट्वीट में कहा, पुलिस द्वारा सीएम हाउस पर कब्जा। पुलिस बल विशाल संख्या में बगैर सूचना के मुख्यमंत्री के घर में दाखिल हुए। पुलिस राज ने दिल्ली के लोकतंत्र की हत्या की। पुलिस पूरे सीएम हाउस में फैल गई है। उन्होंने कहा, अगर ये एक निर्वाचित मुख्यमंत्री के साथ ऐसा कर सकते हैं तो सोचें कि गरीब लोगों के साथ वे क्या कर सकते हैं।

मंगलवार को मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आम आदमी पार्टी के दो विधायकों अमानतुल्ला खान और प्रकाश जरवाल पर मुख्यमंत्री आवास में केजरीवाल की मौजूदगी में सोमवार रात उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था। अंशु प्रकाश को आपात बैठक के लिए बुलाया गया था। दिल्ली पुलिस के अनुसार, मुख्यमंत्री के सलाहकार वी.के जैन ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने मुख्यमंत्री आवास पर जरवाल और खान को प्रकाश पर हमला करते हुए देखा था। खान और जरवाल को दिल्ली की एक अदालत द्वारा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kejriwal asks, When will Amit Shah be investigated for Judge Loya case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief secretary assault case, cm house, delhi police, delhi chief minister, arvind kejriwal, delhi chief secretary, anshu prakash, lg anil baijal, amit shah, judge loya case\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved