• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IS से संबंधों के लिए गिरफ्तार कश्मीरी दंपति ट्विटर पर चलाते थे कश्मीरोसिंट हैंडल

नई दिल्ली। आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) के साथ संबंधों के लिए गिरफ्तार किए गए एक कश्मीरी दंपति कश्मीरोसिंट नामक एक ट्विटर हैंडल चलाते थे। यह ट्विटर हैंडल कश्मीर से जुड़ी जानकारियों के लिए बहुत लोकप्रिय था। हालांकि, अब यह अकाउंट अस्तित्व में नहीं है। ट्विटर हैंडल ने अपने परिचय में लिखा था, कश्मीर इंटेल (एट द रेट कश्मीरोसिंट)।

ओएसआईएनटी, कश्मीर, भारत, पाकिस्तान और अफगानिस्तान से समाचार और कहानियां। 12 फरवरी को किए गए एक ट्वीट में फायरवॉल बनाने के प्रयासों के बीच कश्मीर में ब्रॉडबैंड सेवाओं की बहाली में देरी की बात की गई थी। इसमें यह भी बताया गया है कि यह अजीब है कि दो हफ्ते पहले यहां 2जी इंटरनेट को शुरू किया गया है।

कश्मीर घाटी में 80 फीसदी उपयोगकर्ता मोबाइल इंटरनेट का उपयोग करते हैं, वहीं केवल 20 फीसदी ब्रॉडबैंड का उपयोग करते हैं। ब्रॉडबैंड, मोबाइल इंटरनेट की तुलना में अधिक सुरक्षित है। सरकार द्वारा इसे सीधे नियंत्रित किया जाता है और इसकी जवाबदेही भी अधिक है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kashmiri couple arrested for IS links ran Kashmirosint handle on twitter
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kashmiri couple, is links, kashmirosint handle, twitter, isis, inter islamic, terrorist, delhi police, okhla, pakistan, afghanistan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved