• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

करतारपुर कॉरिडोर : आखिरकार सिद्धू को मिली उद्घाटन समारोह में जाने की अनुमति

नई दिल्ली। पंजाब के पूर्व मंत्री कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान में करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में शामिल हो सकेंगे। सूत्रों के मुताबिक गुरुवार शाम विदेश मंत्रालय ने इसकी अनुमति दे दी। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान 9 नवंबर को करतारपुरा कॉरिडोर का उद्घाटन करेंगे। यह गलियारा पाकिस्तान के करतारपुर स्थित दरबार साहिब को भारत के पंजाब में गुरदासपुर के स्थित डेरा बाबा नानक गुरुद्वारे से जोड़ेगा। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए इमरान ने सिद्धू को विशेष न्यौता भेजा था।

इस पर विदेश मंत्रालय ने कहा था कि सिद्धू को पाकिस्तान जाने के लिए राजनीतिक मंजूरी लेनी होगी। सिद्धू ने गुरुवार को तीसरी बार मंत्रालय को चिट्ठी लिखी थी। विदेश मंत्री एस. जयशंकर को संबोधित करते हुए उन्होंने लिखा कि मेरी ओर से कई बार पाकिस्तान में करतारपुर कॉरिडोर के उदघाटन समारोह में जाने के लिए आपसे अनुमति मांगी गई, लेकिन आपने और सरकार ने अभी तक जवाब नहीं दिया।

अगर सरकार मुझे जवाब देते हुए पाकिस्तान जाने की अनुमति नहीं देती है तो मैं नहीं जाऊंगा। अगर आप मेरे पत्र का जवाब नहीं देते हैं तो जिस तरह अन्य श्रद्धालु वीजा पर जा रहे हैं, वैसे ही मैं भी पाकिस्तान का रुख करूंगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kartarpur Corridor : Navjot Singh Sidhu wants to go pakistan and third time write letter to MEA
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kartarpur corridor, navjot singh sidhu, pakistan, mea, ministry for external affairs, guru nanak, gurudwara, punjab, congress leader sidhu, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved