• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

...जब कश्मीर मामलों की सुनवाई में वकील कपिल सिब्बल ने किया Odd-Even का जिक्र

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट में कश्मीर से जुड़े मामलों की सुनवाई के दौरान गुरुवार को दिल्ली में लागू ऑड-ईवन व्हीकल स्कीम का भी जिक्र हुआ। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद की ओर से पेश वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल ने अनुच्छेद 370 के उन्मूलन के बाद कश्मीर में लोगों पर लगाए गए प्रतिबंधों के विरोध में बहस करने के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा यहां लागू किए गए ऑड-ईवन व्हीकल स्कीम का उल्लेख किया।

सिब्बल ने न्यायमूर्ति एनवी रमणा की अध्यक्षता वाली पीठ, जिसमें न्यायमूर्ति आर.सुभाष रेड्डी और बीआर गवई भी थे, के समक्ष अपनी बात को पेश करते हुए कहा कि कश्मीर में लोगों को अपने पूर्ण मौलिक अधिकारों का प्रयोग करने का अधिकार है, लेकिन प्रतिबंधों के लगाए जाने के बाद उनके अधिकारों का हनन किया गया है।

इस संदर्भ में उन्होंने कहा, सबकुछ ऑड है, कुछ भी ईवन नहीं है। दिल्ली में 4 से 15 नवंबर तक लागू रहने वाली इस स्कीम के बारे में उन्होंने कहा कि इसमें सबकुछ ऑड है, ईवन तो कुछ भी नहीं है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kapil Sibal talked about odd even scheme during jammu kashmir matters hearing in supreme court
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kapil sibal talked about odd even scheme during jammu kashmir matters hearing in supreme court, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved