• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

JNU छात्रसंघ अध्यक्ष आइशी घोष ने दर्ज कराई हत्या के प्रयास की शिकायत

नई दिल्ली। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयूएसयू) छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष ने विवि परिसर में शनिवार को हुई हिंसा के मद्देनजर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि मैं उस घटना की शिकायत दर्ज करा रही हूं, जिसमें भीड़ ने हमला करने, डराने और मेरी हत्या करने की साजिश रची और उस घटना को अंजाम दिया, जिसके लिए मैं आपसे एफआईआर दर्ज करने और दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आग्रह करती हूं।

उन्होंने कहा कि पांच जनवरी को अपराह्न् में उन्हें विवि परिसर के छात्रों से सूचना मिली कि एबीवीपी से जुड़े कुछ छात्र कुछ अज्ञात लोगों के साथ छड़, लाठी और हथौड़े जैसे हथियार लेकर गंगा बस स्टॉप के पास जमा हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में लिखा है कि मुझे और वहां मौजूद निखिल मैथ्यू (श्रम अध्ययन में एमए) को नकाबपोशों की भीड़ ने घेर लिया।

20-30 लोगों की भीड़ ने मुझे 24 इनटू 7 (रेस्तरॉ) के पास एक कार के पीछे खींच लिया और मेरे आग्रह करने के बावजूद उन्होंने मुझे नहीं जाने दिया और छड़ों से मुझ पर हमला कर दिया, जिससे मैं गिर गई। मुझे याद है कि मध्यम लंबाई का एक व्यक्ति भूरी, लाल रंग का स्वीट शर्ट पहने था, जिस पर यूसीएलए लिखा था। वह बिना नकाब के मेरे सामने था तो मैंने उसका चेहरा देखा है। और दोबारा देखने पर उसे पहचान सकती हूं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-JNUSU president Aishe Ghosh registered fir for her murder attempt
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jnusu president aishe ghosh, fir murder attempt, aishe ghosh, jawahar lal nehru university, jnu, nikhil mathew, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved