• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

JNU VC को हटाना समस्या का समाधान नहीं : HRD, मुरली मनोहर जोशी चाहते हैं बर्खास्तगी

नई दिल्ली। मानव संसाधन और विकास (एचआरडी) मंत्रालय ने साफ कर दिया है कि जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) के वाइस चांसलर एम. जगदीश कुमार को हटाना समस्या का समाधान नहीं है। उल्लेखनीय है कि छात्र जेएनयू में हिंसा के बाद से ही वीसी को बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं। एचआरडी सचिव अमित खरे ने कहा कि मंत्रालय के अधिकारी शुक्रवार को वीसी से छात्रों के उन दावों को लेकर बात करेंगे जिनमें कहा गया है कि रिवाइज्ड फीस को लागू नहीं किया जा रहा।

अधिकारी वीसी से मिलने के बाद स्टूडेंट यूनियन से भी मिलेंगे। पिछले कुछ दिनों में जो कुछ हुआ वह दुखद है। छात्रों की कुछ शिकायतें हैं। प्रशासन के खिलाफ शिक्षकों की भी कुछ शिकायतें हैं। हम सभी को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। उधर, जेएनयू की छात्रसंघ अध्यक्ष आइशी घोष ने कहा जब तक वीसी को नहीं हटाया जाता तब तक कोई बात नहीं होगी।

अगर मंत्रालय बात करना चाहता है तो विश्वविद्यालय आए। आपको बता दें कि गुरुवार को अधिकारियों ने जेएनयू के प्रतिनिधियों से मुलाकात की। प्रदर्शनकारियों ने मंत्रालय की तरफ मार्च निकाला। इस बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी ने वीसी पर बड़ा हमला बोलते हुए उन्हें पद से हटाने की मांग की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-JNU : Removal of VC not a solution, says HRD, BJP veteran MM Joshi demands ouster
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jnu, removal of vc, hrd, bjp veteran mm joshi, jawahar lal nehru, vice chancellor m jagadesh kumar, murali manohar joshi, hrd ministry, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved