• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयललिता मौत मामला : जांच कमिटी ने भेजा शशिकला-अपोलो अस्पताल को समन

jayalalitha death probe commission summons sasikala apollo hospital chairman prathap reddy - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। दिवंगत नेता और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की मौत की जांच कर रही कमिटी ने शशिकला और अपोलो अस्पताल के चेयरमैन प्रताप रेड्डी को समन जारी किया है। समन के मुताबिक शशिकला और प्रताप रेड्डी को पेश होना है।

आपको बता दें कि बता दें कि तमिलनाडु के राधाकृष्णन नगर विधानसभा क्षेत्र में 21 दिसम्बर को हुए उपचुनाव से एक दिन पहले अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कडग़म (एआईएडीएमके) पार्टी से दरकिनार किए गए टी.टी.वी दिनाकरण गुट ने बुधवार को तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के वीडियो को जारी कर सनसनी मचा दी।

वीडियो क्लिप में जयललिता को प्लास्टिक ग्लास में कुछ पीते हुए दिखाया गया है। इससे पहले एआईएडीएमके पूर्व सांसद केसी पलानीसामी ने अपोलो अस्पताल से पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के वीडियो पर स्पष्टीकरण देने को कहा था।

पलानीसामी ने जयललिता के इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, यह अपोलो अस्पताल को स्पष्ट करना है कि क्या इस तरह का कोई कमरा है भी नहीं और इस वीडियो क्लिप में कितनी सच्चाई है। वेट्रिवेल ने पत्रकारों को बताया, इस वीडियो को वीके शशिकला ने जयललिता के आईसीयू से अस्पताल के जनरल वार्ड में शिफ्ट करने के बाद बनाया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-jayalalitha death probe commission summons sasikala apollo hospital chairman prathap reddy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jayalalithaa death probe, jayalalitha, commission summons, sasikala, apollo hospital chairman, prathap reddy, tamil nadu, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved