• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बजट पर बोले जावडेकर, गलतफहमी न रखें, डीजल-पेट्रोल का दाम नहीं बढ़ेगा

Javadekar said on budget, don t keep misunderstanding, diesel-petrol price will not increase - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कहा है कि मोदी सरकार का बजट देश को आगे ले जाने वाला है। कोरोना महामारी से दुनिया के देशों की अर्थव्यवस्था संकट में है, लेकिन भारत ने कोरोना महामारी से लड़ाई जीती है, वहीं देश के समृद्धि की लड़ाई में भी देश आगे बढ़ रहा है।

केंद्रीय मंत्री ने सेस लगने पर डीजल-पेट्रोल के दाम बढ़ने की आशंकाओं को भी खारिज किया। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "डीजल और पेट्रोल की कीमत नहीं बढ़ेंगी। ये भी सभी के लिए खुशी की बात है। केवल टैक्स को फिर से गठित किया गया है। सरकार ने एक्साइज कम किया है, एग्रीकल्चर सेस नया शुरू किया है। इस प्रकार पेट्रोल डीजल के रेट में कोई बढ़ोतरी नहीं है और ग्राहकों पर कोई बोझ नहीं है , कोई गलतफमी न रखें। कोई भी कीमतों पर बदलाव नहीं हुआ है।"

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कहा कि अब इंफ्रास्ट्रक्च र के लिए पांच लाख 71 हजार करोड़ का निवेश होगा। सड़क, बिजली, पानी, पोर्ट, बंदरगाह, रेल,रोड, हवाई पट्टियों, गैस पाइपलाइन, सबके लिए निवेश होगा। ये बहुत बड़ी सफलता है। किसान को न्याय, सामान्य जनता को न्याय और कानून सहित सभी व्यवस्थाओं में सुधार इस बजट का लक्ष्य है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Javadekar said on budget, don t keep misunderstanding, diesel-petrol price will not increase
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: budget 2021, prakash javadekar, dont keep misunderstanding, diesel-petrol price will not increase, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved