• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बिहार में सुशासन की जगह जंगलराज, विपक्ष के नेता आए एक मंच पर

नई दिल्ली। मुजफ्फरपुर कांड के विरोध में जंतर-मंतर पर नीतीश सरकार के खिलाफ शनिवार को अधिकांश विपक्ष के नेता एक मंच पर आए। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के धरने का समर्थन में करने आए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल,लेफ्ट के नेता डी. राजा, सीताराम येचुरी, दिनेश त्रिवेदी, शरद यादव, संजय सिंह, जीतनराम मांझी आदि पहुंचे।

इस मौके पर राहुल गांधी ने कहा कि हम भारत की महिलाओं की सुरक्षा के लिए पूर्ण जिम्मेदारी लेते हैं। उन्होंने कहा कि एक तरफ भाजपा और आरएसएस है तो दूसरी तरफ पूरा हिंदुस्तान खड़ा है। उन्होंने कहा कि पिछले चार सालों में जो कुछ भी घटित हुआ है। उसे देखकर जनता आंसू बहा रही है।

आरजेडी नेता तेजस्वी ने कहा कि इतनी बड़ी घटना के बाद भी हमारे चाचा (नीतीश कुमार) की अंतरआत्मा नहीं जागी। लेकिन मैंने कहा था कि मैं आपके मुंह जरूर खुलवा ही दूंगा। इसके बाद हमारे चाचा को इस घटना को लेकर शर्म आ रही है। इस घटना के आरोपी सरकार के साथ जुड़े हुए हैं। बिहार में सुशासन की जगह जंगलराज आ गया है। इसके बाद सभी कैंडलमार्च किया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jangaraj in place of good governance in Bihar,Leaders of the opposition came on a platform
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar, ravi yadav, rahul gandhi, arvind kejriwal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved