• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ISI की नई चाल, भारत के खिलाफ बांग्लादेश में रोहिंग्याओं को आतंकी ट्रेनिंग दे रहा है PAK

दिल्ली। पाकिस्तान की इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) बांग्लादेश में जमात-उल मुजाहिदीन बांग्लादेश (जेएमबी) की मदद से लगभग 40 रोहिंग्या मुसलमानों को प्रशिक्षित कर रही है, ताकि वे भारत में आतंकी गतिविधियों को अंजाम दे सकें। इस संबंध में खुफिया एजेंसियों ने गुरुवार को भारतीय सुरक्षाबलों को अलर्ट कर दिया है।

खुफिया एजेंसियों ने कहा "पाकिस्तान बांग्लादेश सीमा से भारत के खिलाफ एक बड़ी साजिश रच रहा है। बांग्लादेशी आतंकवादी संगठन जमात-उल मुजाहिदीन को पाकिस्तान की आईएसआई से धन मिल रहा है। आईएसआई बांग्लादेश के कॉक्स बाजार में रहने वाले 40 रोहिंग्याओं को आतंकी प्रशिक्षण प्रदान कर रही है।"

एजेंसियों का कहना है कि पाकिस्तान सऊदी अरब और मलेशिया के माध्यम से आतंकी प्रशिक्षण दे रहा है और जेएमबी को आतंकी प्रशिक्षण के लिए पहली किश्त के रूप में एक करोड़ टका की धनराशि मिली है। खुफिया एजेंसियों ने आगे की जांच के लिए राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के साथ भी यह जानकारी साझा की है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ISI big conspiracy against India, terrorist training to Rohingyas in Bangladesh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan\s inter-services intelligence, isi, jamaat-ul mujahideen bangladesh, jmb, nia, national investigation agency, nia chief yc modi, yc modi, rohingya, वाईसी मोदी\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved