• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

आतंकी धनपोषण: पूर्व बांग्लादेशी कर्नल व D कंपनी में सांठगांठ की चल रही है जांच

नई दिल्ली। भारतीय जांच एजेंसियां लंदन में रह रहे बांग्लादेशी सेना के एक पूर्व कर्नल और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के बीच गहरी सांठगांठ की जांच कर रही हैं। एजेंसियों को शक है कि बंदूकों के व्यापार में संलिप्तता के आरोपी बांग्लादेशी सैन्य अधिकारी का संबंध भारत की पूर्वी सीमा से संचालित दाऊद इब्राहिम की अंडरवर्ल्ड गतिविधियों से है।
ब्रिटेन के प्रमुख दैनिक समाचारपत्र 'द संडे टाइम्स' में एक रिपोर्ट के प्रकाशित होने के बाद खुफिया एजेंसियों को दाऊद और बांग्लादेशी सैन्य अधिकारी के बीच संबंधों की जांच करने के लिए मजबूर कर दिया। द संडे टाइम्स के 25 मई के अंक में प्रकाशित विशेष रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि पूर्व कर्नल मोहम्मद शाहिद उद्दीन खान पर बांग्लादेश में आतंकवादी संगठनों को धन मुहैया कराने (टेरर फंडिंग), हथियारों की सौदेबाजी और धनशोधन के आरोप हैं। समाचारपत्र के अनुसार, पूर्व कर्नल के ब्रिटेन में राजनीतिक संपर्क हैं और उन्होंने एक सांसद को धन दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Intel agency probing connection between D-Company and ex-Bangladeshi Colonel
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: intel agency, d-company, ex-bangladeshi colonel, ex-bangladeshi officer md shahid uddin khan, underworld don dawood ibrahim, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved