• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कोरोना का कहर, भारतीय नौसेना ने टाला मेगा नौसैनिक अभ्यास 'मिलन 2020'

Indian Navy maritime practice postponed in view of Corona virus - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। नई दिल्ली। चीन के बाहर कोरोना वायरस के प्रकोप और भारत में इसके मामलों की संख्या में वृद्धि के साथ भारतीय नौसेना ने हिंद महासागर में होने वाले अपने सबसे बड़े बहुपक्षीय नौसैनिक अभ्यास, मिलन 2020, को स्थगित कर दिया, जो दो सप्ताह बाद होना था।

इस नौसैनिक अभ्यास में 40 देशों के भाग लेने की उम्मीद थी। अधिकारियों ने बताया, 'सभी हिस्सेदारों और COVID-19 के फैलने से लगे यात्रा प्रतिबंधों' को ध्यान में रखते हुए नौसैनिक अभ्यास को अभी स्थगित कर दिया गया है।

भारतीय नौसेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "हमने 19 मार्च से होने वाले नौसैनिक अभ्यास को स्थगित कर दिया है। सभी देशों, जिन्हें इसमें भाग लेना था, उन्हें तत्काल प्रभाव से इस संदेश से अवगत कराया जाएगा।"

उन्होंने कहा कि यह फैसला चीन के बाहर कोरोना वायरस के प्रकोप के मद्देनजर लिया गया है। बहुत से देश इस वायरस से प्रभावित हैं। भारत में भी कोरोना वायरस के नए मामले सामने आए हैं और सरकार इसके प्रसार पर रोकने के लिए सभी पहल कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian Navy maritime practice postponed in view of Corona virus
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: corona virus, indian navy, maritime practice postponed, naval exercise, meeting 2020, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved