• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारत ने हवाई क्षेत्र का इस्तेमाल नहीं करने देने पर पाकिस्तान को घेरा

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विमान को पाकिस्तान द्वारा अपने हवाई क्षेत्र से उड़ान भरने की इजाजत नहीं देने के मुद्दे को भारत ने इंटरनेशनल सिविल एविएशन ऑर्गेनाइजेशन (ICAO) के समक्ष उठाया है। सूत्रों ने यह जानकारी दी है। पाकिस्तान ने प्रधानमंत्री मोदी के सऊदी अरब के 28-29 अक्टूबर के दौरे के लिए उनके विमान को अपने हवाई क्षेत्र से उड़ान भरने की इजाजत नहीं दी।

भारत ने यह इजाजत मांगी थी जिसे पाकिस्तान ने रविवार को नामंजूर कर दिया। पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा था कि कश्मीर को लेकर पाकिस्तान द्वारा मनाए जा रहे काला दिवस के साथ एकजुटता दर्शाने को लेकर यह फैसला लिया गया।

पाकिस्तान द्वारा फिर एक बार फिर वीवीआईपी के विशेष विमान को उड़ान भरने की इजाजत नहीं देने के फैसले पर भारत ने खेद जताया है। एक सूत्र ने बताया, भारत ने विमान को उड़ान भरने की इजाजत नहीं देने का मसला इंटरनेशनल सिविल एविएशन ऑर्गेनाइजेशन के समक्ष उठाया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India takes Pakistan to world body for denying permission to use air space
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india, pakistan, world body, denying permission, air space, india, shah mehmood qureshi, jammu and kashmir, vvip, narendra modi, pm modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved