• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

चिदंबरम के जन्मदिन पर कार्ति ने लिखा भावुक पत्र, कोई 56 इंच आपको रोक नहीं सकता है...

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति ने सोमवार को अपने पिता के 74वें जन्मदिन के मौके पर उनके लिए एक भावुक कर देने वाला पत्र ‘कोई 56 इंच आपको रोक नहीं सकता है’ लिखा है। ट्विटर पर पोस्ट किए गए इस दो पन्नों के पत्र में कार्ति ने लिखा कि हालांकि आप कभी भव्य समारोह के लिए नहीं माने और हम देख रहे हैं आजकल देश में हर छोटी से छोटी बात में भव्य समारोह होता है।

आपके हमारे साथ नहीं होने के चलते आपका जन्मदिन वैसा नहीं है, जैसा होता था। हम आपको बहुत याद करते हैं। अपकी अनुपस्थिति हमारे दिलों में खलती है। हम चाहते है कि काश आप यहां कैक काटने के लिए हमारे साथ घर पर होते।

मोदी सरकार 2.0 के 100 दिन पूरा करने के बाद हुए भव्य समारोह पर निशाना साधते हुए लोकसभा में तमिलनाडु से सांसद ने कहा, लेकिन जाहिर है आज के दिन 100 दिन पुरा करने और 74 साल का होने में कोई मुकाबला नहीं किया जा सकता। अपने पिता के साथ एक बैठक को याद करते हुए कार्ति ने कहा कि मुझे खुशी है मैं आपको देख सका और आपको पता है इतना सब होने के बाद भी आप मजबूती के साथ खड़े हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-In Birthday Wish For Father P Chidambaram Son Karti writes this emotional letter
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: p chidambaram birthday, father p chidambaram, son karti, karti chidambaram, tihar jail, chidambaram twitter, 74th birth day chidambaram, inx media case, former minister chidambaram, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved