• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मैं देखता हूं कि ऑनलाइन समुदाय एक-दूसरे के लिए पीड़ादायक बन रहा : रतन टाटा

I see the online community becoming painful for each other: Ratan Tata - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली, 21 जून (आईएएनएस)| टाटा समूह के चेयरमैन एमिरेटस, रतन टाटा ने ऑनलाइन घृणा और उत्पीड़न को समाप्त करने का रविवार को आग्रह किया और ऑनलाइन समुदाय से अधिक दयालु और संवेदनशील बनने के लिए कहा। टाटा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में कहा कि ऑनलाइन समुदाय एक-दूसरे के लिए पीड़ादायक बन रहा है।

उन्होंने कहा, "यह साल हर किसी के लिए किसी न किसी स्तर पर चुनौतियों से भरा हुआ है। मैं देखता हूं कि ऑनलाइन समुदाय एक-दूसरे के लिए पीड़ादायक बन रहा है, एक-दूसरे को नीचा दिखा रहा है, कठोर और तुरंत फैसले कर ले रहा है।"

टाटा ने कहा, "मैं मानता हूं कि यह साल खासतौर से हम सभी से एकजुट और मददगार रहने की मांग करता है और यह समय एक-दूसरे को नीचा गिराने का नहीं है।"

टाटा ने ऑनलाइन समुदाय को एक-दूसरे के प्रति अधिक संवेदनशील बनने का आग्रह किया और आज जो दिखाई दे रहा है, उससे अधिक दयालु और अधिक समझदार और धर्यवान बनने की जरूरत पर जोर दिया।

टाटा ने कहा कि यद्यपि उनकी ऑनलाइन उपस्थिति सीमित है, लेकिन मैं वाकई आशा करता हूं कि यह नफरत और उत्पीड़न के बदले हर किसी के लिए एक सहानुभूति और समर्थन के स्थान के रूप में विकसित होगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I see the online community becoming painful for each other: Ratan Tata
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: i see the online community becoming painful for each other ratan tata, ratan tata, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved