• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

औवेसी के मंच से ना पाक बोल, मूल्या लियोन पर भड़के यूजर्स

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर बेंगलुरु में चल रहे एक विरोध प्रदर्शन के दौरान मंच से 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने वाली युवती पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं। हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में गुरुवार को एक कार्यक्रम में अमूल्या लियोन नाम की युवती ने पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए थे। नारेबाजी करते हुए अमूल्या का यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया, जिसके बाद से यूजर्स इस पूरे घटनाक्रम पर कड़ी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लोग न सिर्फ युवती पर, बल्कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) पार्टी के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर भी निशाना साध रहे हैं।

एक यूजर ने आक्रोश प्रकट करते हुए कहा है कि इस युवती (अमूल्या लियोन) ने सीएए के विरोध में बेंगलुरु में हो रहे प्रदर्शन के मंच से गुरुवार को 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारा लगाया था। संबंधित अधिकारी कृपा कर इस बारे में कार्रवाई करें।"

पूर्व में सैनिक पिता के शव के सामने गोरखा वॉर क्राई 'हो के होइ ना हो' चिल्लाती शहीद कर्नल एम. एन राय की बेटी का वीडियो शेयर करते हुए एक दूसरे यूजर ने कहा कि अमूल्या लियोन के नारों पर इस बेटी को कैसा लगेगा। भारत की सद्भावना के लिए उदारवाद सबसे बड़ा खतरा हैं।"


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hyderabad MP Asaduddin Owaisi rally women chants pakistan Zindabad slogan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hyderabad mp asaduddin owaisi, pakistan zindabad slogan, karnataka, amulya, caa, citizenship amendment act, aimim chief asaduddin owaisi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved