• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अनशन पर बैठीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष, PM को लिखा पत्र

नई दिल्ली। हाल ही हैदराबाद में 26 साल की पशु चिकित्सक से हुए गैंगरेप और हत्या का मामला लगातार गर्मा रहा है। निर्भया कांड के बाद एक बार फिर इस मामले को लेकर लोगों में आक्रोश है। वे सडक़ों पर उतर आए हैं और खूब प्रदर्शन कर रहे हैं। उनकी मांग है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो और महिला सुरक्षा को लेकर कड़ा कानून बने।

इस बीच दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल भी पीडि़ता को न्याय दिलाने की मांग को लेकर मंगलवार से जंतर मंतर पर अनशन पर बैठ गईं। हालांकि उन्हें पुलिस ने ऐसा करने से रोकने की काफी कोशिश की। इससे पहले मालीवाल ने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया था और कहा कि वे आरोपियों को सजा दिलाने के लिए आमरण अनशन करेंगी।

उन्होंने मंगलवार को ट्वीट में लिखा कि पुलिस हमें जंतर-मंतर पे बैठने नही दे रही। रातभर पुलिस ने पूरा जंतर मंतर बैरिकेडिंग करके टेंट, माइक और टॉयलेट नही लगाने दिया। साफ बोल रहे हैं अनशन नही करने देंगे! देश में एक महिला शांति से अनशन भी नही कर सकती? केंद्र सरकार को ऐसा भी क्या डर? क्या सच में लोकतंत्र है?


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hyderabad Gangrape Case : Delhi Commission for Women Chairperson Swati Maliwal on an indefinite strike
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hyderabad gangrape case, delhi commission for women, chairperson swati maliwal, indefinite strike, jantar mantar, dcw, swati maliwal, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved