• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राजनाथ बोले-गोरखपुर हार से मिली सीख, ऐसा भी हो सकता है लेकिन...

Gorakhpur made BJP realise even this can happen: Rajnath Singh - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को कहा कि उत्तर प्रदेश लोकसभा उपचुनाव की हार ने भाजपा को अहसास कराया कि ऐसा भी हो सकता है लेकिन यह दोबारा नहीं होगा। बिहार के अररिया और उत्तरप्रदेश के गोरखपुर व फुलपूर में हार के कुछ दिन राजनाथ ने यह बयान दिया। सिंह ने सीएनएन न्यूज18 राइजिंग इंडिया समिट को संबोधित करते हुए कहा, हो गया, आगे नहीं होगा। हमें पता चला है कि ऐसा भी हो सकता है।

राहुल गांधी ने इससे पहले बयान दिया था कि देश भाजपा के खिलाफ खड़ा हो रहा है, जिस पर राजनाथ सिह ने कहा, वह हमारे विपक्षी नेता हैं और कई चीजें वह कहते रहेंगे लेकिन केवल समय बताएगा कि देश किसके साथ खड़ा है। यह पूछे जाने पर कि क्या वह प्रधानमंत्री बनने का सपना देखते हैं, इस पर उन्होंने कहा, मैं अतिमहत्वाकांक्षी नहीं हूं। लेकिन हां, अगर किसी को अवसर मिले तो उसे जरूर पूरा करना चाहिए। हमारे प्रधानमंत्री बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।

रामजन्मभूमि मुद्दे पर आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर द्वारा हस्तक्षेप किए जाने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, हम उन्हें इस मुद्दे में मध्यस्थता करने से नहीं रोक सकते। जहां तक सरकार का सवाल है, यह मामला अदालत में विचाराधीन है।

यह पूछे जाने पर कि क्या जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय देश की आंतरिक सुरक्षा के लिए खतरा है, उन्होंने इसके जवाब में कहा, अगर कोई जेएनयू का राजनीतिक फायदे के लिए इस्तेमाल कर रहा है, तो इसकी जांच होनी चाहिए। अगर कोई पार्टी किसी विश्वविद्यालय का राजनीतिकरण करने की राजनीति कर रही है, तो यह नहीं होना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gorakhpur made BJP realise even this can happen: Rajnath Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: union home minister, rajnath singh, uttar pradesh by polls, bjp, gorakhpur, phulpur, bihar, araria, uttar pradesh chief minister, yogi adityanath, up deputy chief minister, keshav prasad maurya, congress president, rahul gandhi, prime minister, art of living founder, sri sri ravi shankar, ram janmabhoomi issue, jawaharlal nehru university, jnu political, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved