• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

दिल्ली पुलिस में भर्ती हुए 'गोल्डन र्रिटीवर',पोस्टिंग मिलते ही करने लगेंगे 'शिकार'

नई दिल्ली। डायल-112' की सफल लॉन्चिंग से ओत-प्रोत दिल्ली पुलिस अब एक और सुनहरा पन्ना खुद के इतिहास में जोड़ने वाली है। दिल्ली पुलिस में हाल ही में भर्ती हुए पांच अदभुत 'बेजुबानों' के बलबूते। आने वाले चंद दिनों में ही दिल्ली पुलिस इस नए पन्ने पर इन्हीं पांच 'गोल्डन-र्रिटीवर' की खुबूसरत और यादगार कहानी लिखने की तैयारियों को फिलहाल मूर्त रूप देने में जुटी है। बुद्धि से चतुर और देखने में यह 'बेजुबान' वाकई भोले हैं, मगर इनके 'शिकार' करने के फुर्तीले स्टाइल की चील भी कायल है। दिल्ली पुलिस सेवा में भर्ती हुए इन गोल्डन र्रिटीवर की संख्या पांच है।


पांचों की अनुमानित उम्र इस वक्त सिर्फ 12 से 15 महीने के बीच है। इनका जन्म हैदराबाद में हुआ है। हमेशा दिल्ली पुलिस में भर्ती के लिए भले ही हजारों उच्च-शिक्षितों का जमावड़ा दिल्ली में लगता रहा हो और आइंदा भी लगता रहेगा। इन पांचों को महकमे में भर्ती करने के लिए मगर, दिल्ली पुलिस खुद हजारों मील का सफर तय करके इनकी देहरी तक पहुंची। इनकी जन्म-स्थली पहुंचने पर ही दिल्ली पुलिस के विशेषज्ञों को इनकी खासियतें पता चलीं। इनकी खासियत है कि ये जन्मजात 'शिकारी' स्वभाव वाले होते हैं। चतुर-चालाक होने के बाद भी इनकी गिनती 'शरीफों' में की जाती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-5 Golden Retrievers join Delhi Police K9 unit
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: golden retriever, delhi police, delhi police special commissioner crime satish golcha, dcp crime branch rajan bhagat \r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved