• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारतीय सेना के खिलाफ ट्वीट को लेकर ऋचा चड्ढा के खिलाफ नई शिकायत दर्ज

Fresh complaint filed against Richa Chadha for tweet against Indian Army - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली । सामाजिक कार्यकर्ता जॉयत जीत ने बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के खिलाफ दिल्ली पुलिस में एक नई शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत है कि ऋचा ने एक ट्वीट के जरिए कथित तौर पर भारतीय सेना का मजाक उड़ाया था। कुछ समय पहले उनका 'गलवान' ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसमें उन्होंने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान पर प्रतिक्रिया दी थी कि भारतीय सेना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) को वापस लेने जैसे आदेशों को लागू करने के लिए तैयार है। इससे लोगों में आक्रोश फैल गया था।

शिकायत में कहा गया है, "मैं अली फजल की पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के खिलाफ अपने ट्वीट में हमारी भारतीय सेना का अपमान करने और उनका मजाक उड़ाने के लिए शिकायत दर्ज करना चाहूंगी। उन्होंने जानबूझकर गलवान घाटी संघर्ष के शहीदों का अपमान किया है। ऐसा करके उन्होंने हमारे सुरक्षा बलों के शहीदों के परिवारों का भी अपमान किया है, जिन्होंने देश के लिए अपने प्राणों की आहुति दी। हमारे जवानों की शहादत का अपमान और उपहास उड़ाने वाली उनकी अपमानजनक टिप्पणी से पूरा देश आहत है।"

हालांकि ऋचा चड्ढा ने कहा है कि वह किसी को आहत नहीं करना चाहती थीं, लेकिन लोगों का एक वर्ग उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है।

शिकायतकर्ता जीत ने कहा, "उसने हमारे सैनिकों का अपमान किया है, यह अली फजल के साथ उसकी शादी के बाद हो रहा है। उसे उन लोगों का अपमान करने के लिए कानूनी कार्रवाई का सामना करना चाहिए, जिन्होंने हमारे लिए अपनी जान दे दी।"

उन्होंने यह भी कहा कि यह अभिनेत्री द्वारा एक राष्ट्र-विरोधी और एक आपराधिक कृत्य था और इसलिए उनके खिलाफ शहीदों का अपमान करने और हमारे सुरक्षा बलों, शहीदों के परिवारों की शहादत और हर भारतीय की भावनाओं को आहत करने के लिए तुरंत प्राथमिकी दर्ज की जानी चाहिए।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Fresh complaint filed against Richa Chadha for tweet against Indian Army
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: richa chadha, indian army, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved