• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

आतंकवाद पर वैश्विक सम्मलेन के PM मोदी के प्रस्ताव पर फ्रांस का मिला साथ

नई दिल्ली। फ्रांस ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आतंकवाद के खतरे से निपटने के लिए एक वैश्विक सम्मेलन रखने के प्रस्ताव का स्वागत किया है। भारत दौरे पर आए फ्रांस के यूरोप एवं विदेश मामलों के मंत्री जीन बापटिस्ट लेमोयन ने सोमवार को बताया कि आतंकवाद के खिलाफ फ्रांस हमेशा भारत के साथ है। उल्लेखनीय है कि हाल ही में मालदीव की संसद को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि अंतरराष्ट्रीय समुदाय ने जलवायु परिवर्तन के खतरे पर कई वैश्विक समझौते और कई सम्मेलन किए हैं तो आतंकवाद के मुद्दे पर भी सम्मलेन क्यों नहीं हो सकता।


लेमोयन ने बताया कि आतंकवाद से लड़ने की हर एक पहल का स्वागत है क्योंकि यह विश्व के प्रत्येक देश के लिए खतरा बना हुआ है। इसलिए प्रयासों को एकजुट करने के लिए जो कुछ संभव है उसका स्वागत है। आतंकवाद जलवायु परिवर्तन की तरह एक चुनौती है। हम इस कदम पर करीब से गौर करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-france welcomes pm Narendra Modi calls for global conference on terrorism
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: france, pm narendra modi, global conference, terrorism, prime minister narendra modi, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved