• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पूर्व राष्ट्रपति मुखर्जी ने चुनाव आयोग की तारीफ की, विपक्ष को मिला जवाब

Former President Pranab Mukherjee Praises Perfect Elections - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। चुनाव आयोग की कार्यशैली पर कांग्रेस सहित विपक्षी सवाल उठा रहे हैं । वहीं पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने उनकी कार्यशैली की प्रशंसा की है। पूर्व राष्ट्रपति मुखर्जी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यदि हम संस्थानों को मजबूत करना चाहते हैं तो हमें ध्यान में रखना होगा कि ये संस्थान देश की पूरी तरीके से अच्छे तरीके से सेवा कर रहे हैं। यदि देश में लोकतंत्र सफल साबित हो रहा है तो इसके लिए चुनाव आयोग को काफी हद तक जिम्मेदार माना जाना चाहिए। सुकुमार सेन से लेकर मौजूदा चुनाव आयुक्तों ने इसके लिए बहुत काम किया है।


आपको बताते जाए कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनाव आयोग की विश्वसनीयता पर सवाल उठाते हुए कहा था कि 'इलेक्टोरल बॉन्ड, ईवीएम से लेकर चुनाव कार्यक्रम से छेड़छाड़, नमो टीवी, 'मोदी की सेना' बयान के बाद अब यह केदारनाथ में ड्रामा। चुनाव आयोग का मिस्टर मोदी और उनके गिरोह के सामने आत्मसमर्पण सब भारतीयों ने देखा है। साथ ही राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा था कि चुनाव आयोग का काम सिर्फ डरना और आदर करना है और कुछ नहीं। वहीं कांग्रेस के प्रवक्त रणदीप सुरजेवाला ने चुनाव आयोग को मोदी पिट्‌ठू तक बताया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Former President Pranab Mukherjee Praises Perfect Elections
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: former president pranab mukherjee praises perfect elections, former president pranab mukherjee, congress president rahul gandhi, election commission, evm tampering, namo tv, modi army, kedarnath drama, lok sabha chunav 2019, lok sabha election 2019, general election 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved