• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

5 साल में पहली बार, 19 सवाल, PM चुप, हर सवाल का जवाब 'चाणक्य' के पास

For the first time in 5 years, Modi faced the journalists, many questions raised by the silence of the PM? - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी सरकार के पांच सालों के कार्यकाल में पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। 5 साल में ये पहला मौका था जब पीएम देश के कई सारे पत्रकारों के बीच मौजूद थे।

लेकिन पांच साल बाद भी पत्रकारों को मायूस ही होना पड़ा। दरअसल आखिरी चरण के मतदान से पहले बीजेपी मुख्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस की शुरुआत भाजपाध्यक्ष अमित शाह ने की।

शाह ने पांच साल की सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। 23 मई के परिणामों पर जिक्र भी किया। यहां तक उन्होंने 300 पार वाली बात भी कही। लेकिन जैसे ही पत्रकारों के प्रश्न पूछने की बात आई तो पत्रकारों के हर सवाल का जवाब देने के लिए अमित शाह की तैयार दिखे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में लगभग 19 से ज्यादा पत्रकारों ने अपने प्रश्न रखे लेकिन पीएम मोदी ने एक भी प्रश्न का जवाब नहीं दिया। वहीं एक पत्रकार के सवाल के जवाल में शाह ने कहा कि जरूरी नहीं कि हर सवाल का जवाब प्रधानमंत्री ही दें। 5 साल में पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचने के बाद भी मोदी ने पत्रकारों के एक भी सवाल का जवाब नहीं दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-For the first time in 5 years, Modi faced the journalists, many questions raised by the silence of the PM?
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: loksabha election 2019 aam chunav 2019 general election 2019 first time in 5 years, bjp press confrence election in india modi faced the journalists, amit shah, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved