• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

होटल में आग, 17 लोगों की मौत, मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रु की घोषणा

नई दिल्ली। यहां के करोलबाग स्थित होटल अर्पित पैलेस में मंगलवार तडक़े भंयकर आग लग गई। हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई है, जिनमें एक महिला और बच्चा भी शामिल है जबकि तीन अन्य घायल हैं। करोलबाग होटल में आग के हादसे को लेकर दिल्ली सरकार ने मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने करोल बाग होटल में आग से हुई मौतों पर दुख जताया। मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने इस हादसे में मरने वालों के परिजनों को पांच-पांच लाख रु पए देने की घोषणा कर दी है।


इस दमकल विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि सुबह 4.30 बजे आग लगने की सूचना मिली जिसके तुरंत बाद दमकल की 25 गाड़ियां घटनास्थल पर भेजी गईं, आग से बचने के लिए तीन लोगों ने इमारत से नीचे छलांग लगा दी।

पुलिस उपायुक्त मंदीप रंधावा ने बताया कि करोल बाग में छह मंजिला होटल अर्पित पैलेस से 35 लोगों को बचाया गया है।

दमकल विभाग के मुख्य अधिकारी जी.सी. मिश्रा ने कहा कि मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है। ज्यादातर पीड़ितों की मौत दम घुटने से हुई।

होटल में बेसमेंट, ग्राउंड फ्लोर और चार अन्य मंजिलें हैं। एक परिवार ने किसी विशेष समारोह के लिए होटल के 35 कमरे बुक किए हुए थे।

तीसरी और चौथी मंजिल पर लगी आग नीचे की मंजिलों पर भी पहुंच गई। केवल बेसमेंट और ग्राउंड फ्लोर आग की चपेट में नहीं आए। दमकल विभाग ने आग पर नियंत्रण पा लिया है।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Fire at a hotel in Delhi, 17 people deaths
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fire at a hotel in delhi, 17 people died in delhi, hotel arpit palace in delhi, delhi, karol bagh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved