• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

खुद को इतना असुरक्षित महसूस कर रहा हूं : टाइगर श्रॉफ

Feeling myself so insecure: Tiger Shroff - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। असुरक्षा की भावना से इस कदर प्रेरित हैं टाइगर कि उन्हें हमेशा अनुमोदन और सराहना की तलाश रहती है।

एक्टिंग से जुड़े कई लोगों का ऐसे कहना है कि इस पेशे में लोगों को हमेशा असुरक्षा की भावना रहती है क्योंकि चीजें कभी भी बदल सकती हैं। मशहूर बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ इस बात से बिल्कुल सहमत हैं।

इंडस्ट्री में पांच साल पूरे कर चुके टाइगर ने आईएएनएस को बताया, "यह सच है। मैं असुरक्षित हूं और इसी के चलते मुझे हमेशा सराहने की जरूरत पड़ती है..मैं कैसा काम कर रहा हूं..क्या मेरे पिता इसे पसंद करेंगे? क्या मेरे फैन्स मेरे काम की सराहना करेंगे? ऋतिक रोशन सर के साथ काम करने के दौरान मुझे ऐसा लगा कि वह मेरे काम से प्रभावित हैं..वह मेरे हीरो हैं और मुझे उम्मीद है कि मैं उन्हें निराश नहीं कर रहा हूं।"

टाइगर ने साल 2014 में 'हीरोपंती' से अपना डेब्यू किया और इसके बाद 'बाघी', 'ए फ्लाइंग जट्ट', 'मुन्ना माइकल', 'बाघी 2' और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' जैसी फिल्मों में काम किया।

29 वर्षीय टाइगर के मार्शल आर्ट कौशल ने बॉलीवुड में एक्शन की शैली को फिर से परिभाषित किया है जैसा कि 80 या 90 के दशक और कुछ हद तक साल 2000 में होता था।

आजकल निर्देशक और अभिनेता एक्शन जॉनर को एक्सप्लोर करने में इतने आशंकित क्यों रहते हैं?

इस सवाल के जवाब में टाइगर ने कहा, "शायद आजकल के कलाकारों का झुकाव भिन्न शैली के फिल्मों के प्रति है। यहां तक कि निर्देशक भी 80 और 90 के दशक की तुलना में अलग-अलग शैली की फिल्मों को बनाने के लिए ज्यादा प्रेरित होते हैं।"

हालांकि टाइगर का कहना है कि वह अपनी एक्शन फिल्मों के जरिए विश्व भर में दर्शकों का मनोरंजन करना चाहते हैं और यही उनका लक्ष्य है।

इन्हीं कुछ सालों में टाइगर को ट्विटर पर 30 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 1.44 करोड़ फॉलोअर्स हैं और टाइगर के ऑफिशयल फेसबुक पेज पर 80 लाख लाइक हैं।

जब टाइगर से यह पूछा गया कि उनकी निजी जिंदगी पर हमेशा लोगों की नजर रहती है तो इस पर उनकी क्या प्रतिक्रिया है?

टाइगर ने इसके जवाब में कहा कि उन्हें इससे कोई ऐतराज नहीं है क्योंकि टाइगर का ऐसा मानना है कि लोग ऐसा तभी करते हैं जब वे कहीं न कहीं आपसे प्रभावित होते हैं या किसी न किसी वजह से आपने उन पर अपना छाप छोड़ा है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Feeling myself so insecure: Tiger Shroff
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tiger shroff, the feeling of insecurity, the need to appreciate, hrithik roshan, bollywood news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved