• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

किसान भाजपा सरकार के इस अन्याय को नहीं भूलेंगे : प्रियंका गांधी

Farmers will not forget this injustice of BJP government: Priyanka Gandhi - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तरप्रदेश में चौथे चरण के जारी मतदान के बीच बीजेपी पर बोला बड़ा हमला। उन्होंने कहा कि किसान भाजपा सरकार के इस अन्याय को भूलेंगे नहीं। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा मामले में पिछले चार महीने से हिरासत में चल रहे आशीष मिश्रा को 10 फरवरी को इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने जमानत दी गई थी। उसके एक दिन पहले ही हिंसा में मारे गए किसानों के परिजनों ने इस घटना के सिलसिले में सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। मृतक किसानों के परिजनों ने हिंसा में संलिप्तता के आरोप में गिरफ्तार केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा की जमानत रद्द करने की मांग को लेकर शीर्ष अदालत का रुख किया है।

पीड़ित परिवार के इसी फैसले को लेकर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, "कितनी शर्मनाक बात है कि लखीमपुर किसान नरसंहार के पीड़ित परिवारों को खुद माननीय उच्चतम न्यायालय में जाकर न्याय की गुहार लगानी पड़ रही है। यह जिम्मेदारी सरकार की थी, लेकिन भाजपा ने सारी ताकत मंत्री के बेटे को बचाने में लगाई। किसान भाजपा सरकार के इस अन्याय को भूलेंगे नहीं।"

वहीं इससे पहले प्रियंका ने एक अन्य ट्वीट में कहा, "उप्र के मेरे प्यारे बहनों-भाइयों आपको मुद्दों से भटकाने की लाख कोशिशें होंगी। लेकिन आपका वोट अगर रोजगार, रोजी-रोटी, अच्छी शिक्षा व सेहत, महिला सशक्तिकरण के मुद्दे पर पड़ेगा, तभी उत्तरप्रदेश की बेहतरी संभव है। प्रदेश को तरक्की की राह पर ले जाने के लिए जिम्मेदारी से मतदान करें।"

गौरतलब है कि पिछले साल 3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी में किसानों के विरोध प्रदर्शन के हिंसक होने के बाद चार किसानों सहित कुल आठ लोगों की मौत हो गई थी। चारों किसानों को कथित तौर पर एक एसयूवी कार ने कुचल दिया था। ये किसान एक कार्यक्रम से कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर वापस लौट रहे थे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Farmers will not forget this injustice of BJP government: Priyanka Gandhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: priyanka gandhi, farmers will not forget bjp government, injustice, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved