• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

किसान नेता बोले, मंत्रियों ने पीएम से चर्चा के बाद फैसले का दिया भरोसा

Farmer leader said, ministers gave assurance of decision after discussion with PM - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली । किसान आंदोलन के हल के लिए विज्ञान भवन में शनिवार को पांचवें राउंड की बैठक के बेनतीजा रहने पर अब एक बार फिर मोदी सरकार के तीनों मंत्रियों और 32 प्रमुख किसान संगठनों के प्रतिनिधियों के बीच नौ दिसंबर को वार्ता होनी है।

चर्चा है कि इस बैठक से पहले तीनों कृषि कानूनों पर किसानों की आपत्तियों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने वरिष्ठ मंत्रियों के साथ विचार-विमर्श कर कोई निर्णय ले सकते हैं। शनिवार को विज्ञान की बैठक में मौजूद किसान नेताओं ने यह बात आईएएनएस को बताई।

महाराष्ट्र से बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे राष्ट्रीय किसान मजदूर महासंघ के संदीप गिड्डे ने आईएएनएस को बताया कि जब किसान नेताओं ने तीनों कानूनों की वापसी न होने पर मीटिंग के बहिष्कार की चेतावनी दी तो कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल और केंद्रीय राज्यमंत्री सोम प्रकाश ने समझाते हुए कहा कि वे इस मसले को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने रखेंगे। उनकी अध्यक्षता वाले कैबिनेट में भी पूरे प्रकरण पर विचार होने के बाद कुछ निर्णय हो सकता है।

संदीप गिड्डे ने दावा किया कि तीनों मंत्रियों ने किसानों की मांगों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ चर्चा के बाद कोई निर्णय लेने की बात कही। मंत्रियों ने कहा कि नौ दिसंबर से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठकर इस मसले पर विचार-विमर्श कर एक प्रस्ताव तैयार होगा। इसे किसान नेताओं के साथ नौ दिसंबर को विज्ञान भवन में होने वाली बैठक में रखा जाएगा।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Farmer leader said, ministers gave assurance of decision after discussion with PM
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: farmer protest, delhi news, delhi hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved