• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बंगाल हिंसा के 54 पीड़ित परिवार पहुंचे, PM के शपथ ग्रहण समारोह में रहेंगे मौजूद

नई दिल्ली। बंगाल हिंसा में पीडित 54 परिवार नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह मेें शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच गए हैं। आपको बताते जाए कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बंगाल हिंसा में पीडित परिवार का समारोह में शामिल होने का विरोध जताते हुए कहा था कि यह लोकतंत्र की जीत के समारोह को भाजपा राजनीतिकरण कर रही है। यह आरोप लगाने के बाद उन्होंने समारोह में आने से मना कर दिया था।

भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने बंपर जीत के बाद कहा था कि यह जीत बंगाल और असम की हिंसा में मारे गए भाजपा कार्यकर्ताओं को समर्पित है। इसके मध्यनजर रखते हुए प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में हिंसा के पीडित परिवारों को बुलाया गया है।
पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने बताया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ प्रदेश में हो रही राजनीतिक हत्याओं के खिलाफ जनादेश दिया है। मुख्यमंत्री बनर्जी राजनीतिक हिंसा के कारण मारे गए लोगों के परिवार के सदस्यों का सामना नहीं कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Family members of 54 BJP workers who died in political violence in West Bengal, arrive in Delhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: family members of 54 bjp workers who died in political violence in west bengal, delhi, prime minister narendra modi oath ceremony, west bengal bjp president dilip ghosh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved