• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विदेश मंत्री S जयशंकर भी सुषमा की तरह ट्विटर पर सहायता करने के लिए एक्टिव

External Affairs Minister  Jaishankar continues Sushma Swaraj Twitter outreach - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। देश के नए विदेश मंत्री एस जयशंकर अपने मंत्रालय का कार्यभार संभालते ही सक्रिय नजर आए। एक महिला ने ट्विटर के माध्यम से मदद की गुहार लगाई तो विदेश मंत्री ने तुरंत सहायता करने का आश्वासन दिया।

आपको बताते जाए कि पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती थीं और मदद की गुहार लगाने पर तुरंत आश्वासन देते हुए सहायता करती थीं।

एस जयशंकर के कार्यभार संभालने के बाद शनिवार को रिंकी नाम की एक महिला ने विदेश मंत्री को टैग करते ट्वीट कर सहायता की गुहार लगाई। इसमें उसने लिखा कि मेरी बेटी दो साल की है, मैं उसको वापस पाने के लिए 6 महीने से संघर्ष कर रही हूं। वह अमेरिका में है और मैं भारत में हूं, मेरी सहायता करें। मैं आपके जवाब का इंतजार कर रही हूं।

विदेश मंत्री एस जयशंकर ने महिला के तुरंत जवाब देते हुए लिखा कि अमेरिका में हमारे राजदूत पूरी सहायता करेंगे। आप सारी जानकारी उनको दें। वहीं महालक्ष्मी नाम की एस महिला ने ट्विटर के माध्यम से विदेश मंत्री से मदद मांगते हुए कहा कि हम परिवार के साथ जर्मली और इटली ट्रिप पर हैं, मेरे पति और बेटे का पासपोर्ट मेरे बैग के साथ चोरी हो गया है। हमें 6 जून को भारत लौटना है, मेरी आप सहायता करें। इस ट्वीट का भी विदेश मंत्री ने सहायता देना का आश्वासन दिया।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-External Affairs Minister Jaishankar continues Sushma Swaraj Twitter outreach
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: external affairs minister s jaishankar, sushma swaraj , twitter , sushma swaraj, indian embassy in us, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved