• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सेना के नाम पर वोट मांगने से पूर्व सैनिक नाराज, राष्ट्रपति को भेजा पत्र

EX Soldiers Letter sent to the president ramnath kovind - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। चुनाव प्रचार के दौरान सेना और सैनिकों की वर्दी का इस्तेमाल करने पर कई सैन्य अधिकारियों ने आपत्ति जताई है। इन सभी अधिकारियों ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को इसको लेकर चिट्ठी लिखी है। पूर्व सैनिकों की चिट्ठी पर कांग्रेस ने भी मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी भले ही सेना के नाम पर वोट मांग रहे हैं, लेकिन देश की सेना देश के साथ है ना कि भाजपा के साथ।चिट्ठी लिखने वालों में पूर्व वायुसेना प्रमुख भी शामिल हैं, राष्ट्रपति के साथ-साथ ये चिट्ठी चुनाव आयोग को भी भेजी गई है।

राष्ट्रपति और चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखने वालों में कुल 156 पूर्व सैनिक शामिल हैं। आपको बताते जाए कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में भारतीय सेना को 'मोदी जी की सेना' कहकर संबोधित किया था। भाजपा के नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने भी भारतीय सेना को मोदी की सेना कहकर संबोधित किया था। इसके अलावा दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी भी एक रैली में सेना की वर्दी में नजर आए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-EX Soldiers Letter sent to the president ramnath kovind
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ex soldiers, letter, sent, president ramnath kovind, \r\nuttar pradesh chief minister yogi adityanath, bjp leader mukhtar abbas naqvi, bjp president manoj tiwari, lok sabha election 2019, lok sabha chunav 2019, general election 2019, \r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved