• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुख्यमंत्री के घर के बाहर तोड़फोड़ करने वाले आठ आरोपी गिरफ्तार

Eight accused arrested for ransacking outside Chief Minister house - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर तोड़फोड़ के एक मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पुष्टि की कि मामले में शामिल और लोगों को पकड़ने के लिए कई टीमें छापेमारी कर रही हैं।

अधिकारी ने कहा, "सीसीटीवी फुटेज की मदद से हमने घटना के पीछे के लोगों की पहचान की। हमने कई टीमों का गठन किया और आरोपी को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया।"

दिल्ली पुलिस ने बुधवार को इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

बुधवार को, 'द कश्मीर फाइल्स' पर विधानसभा में मुख्यमंत्री की हालिया टिप्पणी पर भाजपा के युवा मोर्चा की अगुवाई में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान केजरीवाल के आवास के बाहर हंगामा करने के लिए लगभग 70 लोगों को हिरासत में लिया गया था।

आईपी कॉलेज से मुख्यमंत्री आवास तक सुबह 10.30 बजे तजेंदर सिंह बग्गा और युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने विरोध प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकारी सुबह करीब 11.30 बजे आवास पर पहुंचे और केजरीवाल और उनकी पार्टी के खिलाफ नारे लगाने लगे। दोपहर करीब 1 बजे भीड़ ने हिंसक रूप ले लिया, जब कुछ प्रदर्शनकारियों ने सीएम हाउस के पास लगाए गए दो बैरिकेड्स को तोड़ दिया और वहां हंगामा किया।

पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने आईएएनएस को बताया था कि बैरिकेड्स तोड़ने वाले प्रदर्शनकारियों के पास पेंट का एक छोटा सा बॉक्स था, जिससे उन्होंने दरवाजे के बाहर पेंट फेंका। घटना के वक्त केजरीवाल घर के अंदर मौजूद नहीं थे।

दिल्ली पुलिस ने एहतियात के तौर पर बैरिकेड्स लगा रखे थे और प्रदर्शनकारियों को आगे बढ़ने से रोकने के लिए उन्होंने वाटर कैनन का भी इस्तेमाल किया।

पुलिस ने कहा कि वे अभी भी इस मामले पर कार्रवाई कर रहे हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Eight accused arrested for ransacking outside Chief Minister house
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arvind kejriwal house attacked, chief minister house, arvind kejriwal, arrest, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved