• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 3

CM अरविंद के भाषण के दौरान विधायक ने मनोज तिवारी को दिया धक्का

यह मौजूदा वजीराबाद पुल पर से यातायात दबाव को कम करेगा, यमुना के दोनों ओर वजीराबाद को एक-दूसरे जोड़ेगा। साथ ही पश्चिमी तरफ की आउटर रिंग रोड को पूर्वी तरफ स्थित वजीराबाद रोड से जोड़ेगा।

दिल्ली के लोगों को पुल समर्पित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि लोगों को राजनीतिक दलों को वोट करते वक्त उनसे उनके द्वारा किए कार्यो के बारे में पूछना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो लोग मंदिरों के निर्माण की राजनीति करते हैं, उनका साथ मत दीजिए। नहीं तो, आपका बेटा इंजीनियर बनने के बजाए एक पुजारी बन जाएगा। वोट करने से पहले दलों से पूछिए कि उन्होंने कितने स्कूल, अस्पताल और पुल बनवाए। अगर वे गिनाने में नाकाम रहें तो उनसे कहिए कि उन्हें उनका वोट नहीं मिल सकता।"

केजरीवाल ने कहा कि देश के विकास के लिए सरकारों को स्कूलों, अस्पतालों और पुलों का निर्माण करना चाहिए न कि मंदिरों व प्रतिमाओं का। आप नेता ने कहा कि अब वक्त आ गया है कि लोग सोचें कि उन्हें पुल चाहिए या प्रतिमाएं। पुल का उद्घाटन दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और कैबिनेट मंत्री इमरान हुसैन, सत्येंद्र जैन और गोपाल राय की मौजूदगी में किया गया। सिसोदिया ने अपने संबोधन में कहा कि यह पुल एक लैंडमार्क होगा और पर्यटन स्थल बनेगा। उद्घाटन के बाद लेजर शो हुआ। इसके उद्घाटन से पहले भाजपा और आप कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत हो गई। भाजपा नेता मनोज तिवारी ने आप कार्यकर्ताओं पर हाथ छोड़ दिया और इसमें हस्तक्षेप करने वाले पुलिसकर्मी को भी उनका घूंसा लगा।

ये भी पढ़ें - अजब- गजबः बंद आंखों से केवल सूंघकर देख लेते हैं ये बच्चे

यह भी पढ़े

Web Title-During the speech of Chief Minister Arvind, the MLA Manoj Tiwari hit
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister arvind, manoj tiwari, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi, during the speech of chief minister arvind, the mla manoj tiwari hit
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved