• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

DSP देविंदर सिंह मामला : राहुल-प्रियंका ने मोदी सरकार पर बोला हमला, उठाए ये सवाल

नई दिल्ली। हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकवादियों के साथ पिछले दिनों जम्मू एवं कश्मीर पुलिस के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) देविंदर सिंह को गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधिकारी के आतंकवादियों के साथ संबंधों का नित नया खुलासा हो रहा है। इस मुद्दे पर कांग्रेस लगातार मोदी सरकार को घेरने में लगी हुई है। गुरुवार को पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने फिर से सवाल उठाते हुए निशाना साधा। राहुल ने एक टेंपलेट को ट्वीट किया।

उन्होंने लिखा कि डीएसपी देविंदर सिंह ने 3 ऐसे आतंकियों को अपने घर में शरण दी, जिनके हाथ भारतीयों के खून से रंगे हुए थे। उसे उस समय पकड़ा गया जब वह आतंकियों को दिल्ली ले जा रहा था। उसके खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चलाना चाहिए, जिसका हर हाल में 6 महीने में फैसला आए। अगर वह दोषी पाया जाता है तो भारत के खिलाफ विद्रोह के लिए उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। साथ ही राहुल ने 4 सवाल दागे।

उन्होंने पूछा कि पीएम, गृह मंत्री और एनएसए देविंदर सिंह पर चुप क्यों हैं? पुलवामा हमले में देविंदर सिंह की क्या भूमिका थी? ऐसे और कितने आतंकवादी हैं जिनकी मदद की गई? उसको कौन बचा रहा था और क्यों? इसके बाद प्रियंका ने भी ट्वीट किया कि जम्मू-कश्मीर में डीएसपी देविंदर सिंह की गिरफ्तारी से भारत की राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर परेशान करने वाले गंभीर सवाल खड़े हुए हैं।

ऐसा लगता है कि उसे न सिर्फ बचाया जाता रहा बल्कि उसे जम्मू-कश्मीर में विदेशी राजनयिकों की सुरक्षा जैसी बेहद संवेदनशील जिम्मेदारियां भी दी गईं। वह किसके आदेशों पर काम करता था? उसकी पूरी जांच होनी चाहिए। आतंकवादियों को भारत पर हमले की योजना में मदद देना देशद्रोह है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-DSP Davindar Singh Case : Rahul and Priyanka Gandhi attacks modi government
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dsp davindar singh case, rahul gandhi, priyanka gandhi, modi government, davinder singh, narendra modi, jammu kashmir, congess, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved