• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

NIA अदालत ने 2 आतंकियों के खिलाफ किया गिरफ्तारी वारंट जारी

नई दिल्ली। पंजाब में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की एक विशेष अदालत ने बुधवार को दो विदेशी नागरिकों -रंजीत सिंह नीता व गुरमीत सिंह ऊर्फ बग्गा के खिलाफ ड्रोन आम्र्स ड्रॉप मामले में गैर जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। रंजीत सिंह नीता, वर्तमान में पाकिस्तान में है और प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स का प्रमुख है और इसका अन्य सदस्य गुरमीत सिंह उर्फ बग्गा वर्तमान में जर्मनी में रह रहा है।

दिल्ली में आतंकवाद रोधी जांच एजेंसी के प्रवक्ता ने कहा कि मोहाली की विशेष एनआईए अदालत ने आरोपी नीता व गुरमीत सिंह के खिलाफ पंजाब ड्रोन मामले में गैर जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। नीता, जम्मू-कश्मीर का निवासी है और वर्तमान में पाकिस्तान में रह रहा है।

गुरमीत सिंह पंजाब के होशियारपुर का निवासी है और वर्तमान में जर्मनी में रह रहा है। यह मामला पाकिस्तान से आने वाले मानवरहित हवाई वाहनों (ड्रोन) द्वारा पंजाब के चोल साहिब में हथियारों और गोला-बारूद, विस्फोटक, संचार उपकरणों और नकली मुद्राओं के गिराने से जुड़ा हुआ है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Drone Arms Drop Case : NIA court issues warrants against 2 Khalistan terrorists
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: drone arms drop case, nia court, warrant, khalistan terrorists, national investigation agency, ranjeet singh neeta, gurmeet singh, bagga, mohali, pakistan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved