• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

डीके शिवकुमार की मुश्किलें बढ़ी, आयकर विभाग की चार्जशीट में ये दावा

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ( DK Shivkumar) मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसने के बाद उनकी मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है। आयकर विभाग की चार्जशीट में दावा किया कि डीके शिवकुमार के कहने पर वी मुलगुंड ने कांग्रेस पार्टी को 5 करोड़ रुपए दिए। 5 जनवरी 2017 को 3 करोड़ रुपए और 9 जनवरी 2017 को 2 करोड़ रुपए दिए गए।


इससे पहले कर्नाटक के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डी.के. शिवकुमार ने कहा था कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है और वह बदले की राजनीति के शिकार हाे रहे हैं। शिवकुमार इस समय प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में हैं। शिवकुमार ने एक ट्वीट में कहा कि मैं दोहराना चाहूंगा कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है और मैं बदले की राजनीति का एक शिकार हूं। ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में शिवकुमार से चार दिनों तक पूछताछ करने के बाद उन्हें तीन सितंबर को गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-DK Shivkumar: Probe uncovered large sums of money, bank accounts, ED tells court
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dk shivkumar, bank accounts, ed, court, congress leader dk shivkumar, ईडी, कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved