• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दिग्विजय ने कहा-सुषमा PM होतीं तो भाजपा सरकार अधिक सफल होती

नई दिल्ली। वरिष्ठ कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बुधवार को कहा कि अगर नरेंद्र मोदी की जगह सुषमा स्वराज प्रधानमत्री होतीं तो यह सरकार कहीं अधिक सफल होती। उन्होंने कहा कि गठबंधन की राजनीति देश की राजनीति के लिए आवश्यक है, क्योंकि यह लड़ाई विचारधारा की है।

दिग्विजय ने न्यूज18 इंडिया से खास बातचीत में कहा कि देश के हित में गांधी की विचारधारा ही काम करेगी, पंडित नेहरू की विचारधारा काम करेगी, राम मनोहर लोहिया की विचारधारा काम करेगी, कांशीराम जी की विचारधारा काम करेगी, लेकिन गोडसे और गोलवलकर की विचारधारा काम नहीं करेगी। हाल ही में माकपा ने आरएसएस की तुलना आतंकवादी संगठन से की थी, और कांग्रेस भी लगातार आरएसएस पर हमले करती आ रही है। इस पर दिग्विजय ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि संगठन आतंकी है। उन्होंने कहा कि हमने आरएसएस पर कभी प्रतिबंध की बात की ही नहीं है। जो प्रतिबंध केंद्र सरकार के कर्मचारियों और अधिकारियों के लिए लगा हुआ था, जो प्रतिबंध केंद्र सरकार के परिसर में शाखा लगाने पर लगा हुआ था, वही प्रतिबंध यहां से हट गया था, वही हम वापस लागू करेंगे। यही हमने कहा है।

दिग्विजय ने कहा कि और अगर आरएसएस हमारे प्रस्ताव से इतना ही परेशान है तो नरेंद्र मोदी जी से कहिए कि प्रतिबंध हटा दें और सेना को, बीएसएफ को, सबको संघ की शाखा लगाने के लिए इजाजत दे दें। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे रहे हैं वैसे-वैसे गठबंधन टूटता-सा नजर आ रहा है। इस पर उन्होंने कहा कि मैं मायावती जी का बहुत सम्मान करता हूं और अखिलेश मेरे पुत्र समान हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Digvijay said: BJP government was more successful than Sushma was PM
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: digvijay singh, bjp, sushma swaraj, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved