• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तीस हजारी मामला : वकीलों की गुंडागर्दी के खिलाफ दिल्ली पुलिस का प्रदर्शन, काली पट्टी बांध किया विरोध

नई दिल्ली। तीस हजारी कोर्ट के बाहर पुलिस और वकीलों के बीच हुई भिड़ंत का मामला बढ़ता जा रहा है। बता दें कि आज सुबह दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर भारी संख्या में दिल्ली पुलिस के जवान एकत्रित हुए है। दिल्ली पुलिस के जवान अपने हाथों में काली बांधकर पहुंचे है और वकीलों की गुड़ागर्दी के खिलाफ विरोध कर रहे है।

जानिए क्या कह रहे है दिल्ली पुलिस के जवान

दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे जवानों का कहना है कि हमारे साथ ज्यादती हो रही है, वो असहनीय है, उन्होंने कहा कि हम शांतिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन करेंगे और दिल्ली पुलिस कमिश्नर के सामने अपनी बात रखेंगे। जवानों का कहना है कि हम सिर्फ ये बताना चाहते हैं कि पुलिसवालों के साथ भी सही तरह से व्यवहार होना चाहिए और कानून के अनुसार समान रूप से सजा मिलनी चाहिए। प्रदर्शन कर रहे एक जवान ने कहा कि पिछले तीन दिनों से वकील लगातार पुलिस और आम लोगों के खिलाफ गलत बर्ताव कर रहे हैं और सीनियर कुछ कार्रवाई नहीं कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Demonstration by Delhi Police against lawyers, black band tied protest
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi police, against lawyers, police headquarters, delhi police performance, black stripe, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved