• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दिल्ली : जुमे की नमाज के बाद जामा मस्जिद के बाहर जोरदार प्रदर्शन, पुलिस ने कहा- 'स्थिति नियंत्रण में है'

Delhi: Violent protest outside Jama Masjid, demand for arrest of Nupur Sharma- Naveen Jindal - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी की जामा मस्जिद में भाजपा से निष्कासित नेताओं के खिलाफ बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन के बाद दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि स्थिति अब नियंत्रण में है और सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए गए हैं। दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "लोग महज 15-20 मिनट के लिए बड़ी संख्या में जमा हो गए थे, जिसके बाद भीड़ तितर-बितर हो गई। स्थिति अब नियंत्रण में है।"

अल्पसंख्यक समुदाय के लोग जुमे की नमाज के तुरंत बाद यहां जामा मस्जिद के बाहर सीढ़ियों पर जमा हो गए थे और वे भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल के खिलाफ तख्तियां लिए हुए थे। आंदोलनकारी निलंबित भाजपा नेताओं की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। अधिकारी ने कहा, "दिल्ली पुलिस की पूर्व अनुमति के बिना विरोध प्रदर्शन किया गया था, इसलिए कानूनी कार्रवाई शुरू की जाएगी। जामा मस्जिद के शाही इमाम अहमद बुखारी ने कहा कि विरोध के लिए कोई आह्वान नहीं किया गया था। 'मुझे नहीं पता कि प्रदर्शनकारी कौन हैं'।

यहां यह उल्लेख करना उचित है कि नूपुर शर्मा और कई अन्य लोगों के खिलाफ एक टीवी समाचार चैनल पर एक बहस के दौरान उनकी कथित अभद्र टिप्पणी के लिए एक प्राथमिकी भी दर्ज की गई थी। दिल्ली पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी सुमन नलवा ने गुरुवार को कहा था , हमने उन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है जो नफरत के संदेश फैला रहे थे, विभिन्न समूहों को उकसा रहे थे और ऐसी स्थिति पैदा कर रहे थे जो सार्वजनिक शांति बनाए रखने के लिए हानिकारक हैं।"

उन्होंने कहा, एक मामला नुपुर शर्मा के खिलाफ दर्ज किया गया है और दूसरा विश्लेषण के आधार पर कई सोशल मीडिया संस्थाओं के खिलाफ दर्ज किया गया है। विवरण के लिए सोशल मीडिया मध्यस्थों को नोटिस भेजा जाएगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi: Violent protest outside Jama Masjid, demand for arrest of Nupur Sharma- Naveen Jindal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi, violent protest outside, jama masjid, demand, arrest, nupur sharma, naveen jindal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved