• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Delhi Violence : IB कर्मी के हत्या के आरोपी ताहिर हुसैन को 7 दिन की पुलिस हिरासत

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन को सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के खजूरी इलाके में हिंसा भडक़ाने और इंटेलीजेंस ब्यूरो (आईबी) कर्मी अंकित शर्मा की हत्या के आरोपी ताहिर की राजधानी स्थित कडक़डड़ूमा कोर्ट में पेशी हुई।

अब दिल्ली पुलिस ताहिर से पूछताछ करेगी। ताहिर को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था। उसने राउज एवेन्यू की विशेष अदालत में आत्मसमर्पण के लिए अर्जी दायर की थी, जो खारिज हो गई थी। इसके बाद अपराध शाखा ने कोर्ट से ही उसे गिरफ्तार कर लिया था। क्राइम ब्रांच की एसआइटी पूछताछ से लिए सवालों की सूची तैयार कर चुकी है।

ताहिर ने गुरुवार को गिरफ्तारी से पहले एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए खुद को बेगुनाह बताया था। उसने भाजपा पर फंसाने की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह हर तरह की जांच के लिए तैयार है। अंकित की हत्या में उसका कोई हाथ नहीं है। वह नार्को टेस्ट समेत सभी जांच के लिए तैयार है।

हाईकोर्ट में दिल्ली हिंसा पर सुनवाई 12 मार्च तक स्थगित

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi Violence : Tahir Hussain Sent To 7 Days Police Custody
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi violence, tahir hussain, 7 days police custody, aap, aam aadmi party, crime branch, delhi highcourt, north east delhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved