• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दिल्ली हिंसा : अंधाधुंध गोलियां चला कनाट प्लेस की पार्किंग में जाकर सो गया था शाहरुख

नई दिल्ली। दिल्ली हिंसा का सबसे खूंखार चेहरा शाहरुख खान 24 फरवरी को सरेआम बेखौफ हो गोलियां झोंकने के बाद मौके से भाग गया था। कार से वह सीधा कनाट प्लेस स्थित एक पार्किंग में पहुंचा। वहां पुलिस से बचने के लिए वह कई घंटे तक कार के भीतर ही सोता रहा। जब उसे विश्वास हो गया कि पुलिस अब दंगों में पूरी तरह फंस चुकी होगी, तो वो पंजाब चला गया।

दिल्ली पुलिस मुख्यालय में मंगलवार दोपहर बाद आयोजित संवाददाता सम्मेलन में यह जानकारी दिल्ली पुलिस अपराध शाखा के एडिश्नल पुलिस कमिश्नर डॉ. अजित कुमार सिंगला ने दी। उन्होंने मीडिया और आईएएनएस को आगे बताया कि जिस पिस्टल से शाहरुख खान ने घटना वाले दिन गोलियां बरसाईं वो 7.65 बोर की है। यह अवैध पिस्टल है।

शाहरुख ने यह पिस्टल दो साल पहले अपनी फैक्ट्री में काम करने वाले एक श्रमिक से फोकट में ही ले ली थी, ताकि इलाके में पिस्टल दिखाकर लोगों पर रौब झाड़ सके। आईएएनएस के एक सवाल के जवाब में एडिश्नल पुलिस कमिश्नर ने कहा, शाहरुख के पास उस दिन कुल छह गोलियां पिस्टल के साथ थीं। तीन राउंड उसने मौके पर चला दिए। दो राउंड जिंदा कारतूस जब्त हो चुके हैं, जबकि एक कारतूस के बारे में उसने पुलिस के बताया कि वह कहीं जल्दबाजी में गिर गया होगा। एडिश्नल पुलिस कमिश्नर ने बताया कि हालांकि अभी पिस्टल बरामद नहीं हुई है।

पुलिस रिमांड के बाद पिस्टल और खोए हुए एक जिंदा कारतूस को तलाशना ही हमारी टीमों का मुख्य और प्रथम काम होगा। उन्होंने आगे कहा, पिस्टल मुंगेर (बिहार) में बनी है। अवैध होने के बाद भी पिस्टल अच्छी क्वालिटी और ज्यादा मारक क्षमता वाली थी। पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि आरोपी शाहरुख की उत्तर पूर्वी दिल्ली में ही जुराब (मोजे) बनाने की फैक्ट्री है।

आरोपी ने अपनी फैक्ट्री में काम करने वाले से ही यह अवैध पिस्टल ली थी। कनाट प्लेस की पार्किंग से कैसे और कहां भागा था आरोपी? पूछे जाने पर अपराध शाखा के अधिकारी ने बताया कि शाहरुख ने पहले दिल्ली से सीधे पंजाब का रुख किया। उसके बाद वह यूपी के बरेली में छिप गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi Violence : Shahrukh Khan hid in a CP parking lot after opening fire
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi violence, shahrukh khan, cp parking lot, opening fire, connaught place, pistol, police, additional police commissioner ajit kumar singla, bullet, delhi police, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved