• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दिल्ली हिंसा : न्यायिक हिरासत में बोर्ड की परीक्षा देगा आरोपी, कोर्ट ने जेल अधीक्षक को जारी किए निर्देश

Delhi Violence : accused allowed to give exam in judicial custody - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के विरोध में राष्ट्रीय राजधानी के पूर्वोत्तर हिस्से में हुई हिंसा के संबंध में गिरफ्तार 10वीं कक्षा के एक छात्र को न्यायिक हिरासत में बोर्ड की परीक्षा देने की अनुमति यहां एक अदालत ने शुक्रवार को दे दी। मुख्य महानगर दंडाधिकारी पवन सिंह राजावत ने आरोपी को 27 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

अदालत ने जेल अधीक्षक को निर्देश जारी करते हुए कहा है कि दिल्ली के ईस्ट गोकलपुर क्षेत्र स्थित सरकारी स्कूल में 18 मार्च को होने वाली परीक्षा के बाबत वे आरोपी को पूरी सुरक्षा के साथ परीक्षा दिलवाने ले जाएं। न्यायाधीश ने कहा, जेल अधीक्षक को आगे निर्देशित किया जाता है कि अभियुक्त को उक्त परीक्षा की तैयारी के लिए उपयुक्त स्थान उपलब्ध कराया जाए।

उन्होंने आगे कहा, इस दौरान छात्र को उसके परिजन अपेक्षित पुस्तकें व स्टेशनरी उपलब्ध करा सकते हैं। साथ ही अदालत सीबीएसई द्वारा जारी मूल एडमिट कार्ड छात्र को दिए जाने की अनुमति प्रदान करती है। अदालत ने स्कूल को भी निर्देश दिए हैं कि वह दो पुलिसकर्मियों के साथ छात्र को परीक्षा में बैठने की अनुमति प्रदान करे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi Violence : accused allowed to give exam in judicial custody
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi violence, accused exam, judicial custody, 10th board, caa, citizenship amendment act, east gokulpur region, admit card, police, jail, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved