• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दिल्ली : विहिप ने एमसीडी अस्पताल के डॉक्टर और नर्स को बांटे पीपीई किट

Delhi: VHP distributed PPE kit to doctors and nurses of MCD Hospital - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। विश्व हिंदू परिषद(विहिप) ने अब स्वास्थ्यकर्मियों को पर्सनल प्रोटेक्शन इक्विपमेंट(पीपीई) बांटने की पहल की है। विहिप ने बुधवार को उत्तरी दिल्ली नगर निगम के स्वामी दयानंद अस्पताल में डॉक्टरों और नर्सों को संक्रमण से बचाने वाले चार सौ पीपीई किट के वितरण किए। विहिप की तरफ से जारी बयान के मुताबिक, अस्पताल के डॉक्टरों, नर्सों और पैरामेडिकल कर्मचारियों ने बताया कि दिल्ली सरकार ने निगम अस्पतालों को सुरक्षा किट यानी पीपीई किट उपलब्ध नहीं कराए है, लिहाजा उन पर संक्रमण का खतरा गहरा गया है।
विहिप ने बयान में कहा कि दिल्ली देश के संक्रमित राज्यों में दूसरे स्थान पर है, जहां 2000 से ज्यादा लोग संक्रमित हैं और 48 मरीजों की असमय मौत हो चुकी है, ऐसे में इस तरह की सरकारी अनदेखी अस्पताल प्रशासन सहित आने वाले मरीजों के लिए बेहद खतरनाक हो सकती है। विहिप ने पीपीई किट के साथ सैनेटाइजर और मरीजों को खाना भी उपलब्ध कराया।
पूर्वी दिल्ली नगर निगम की मेयर अंजू कमल कांत ने विहिप के इस अहम योगदान के लिए धन्यवाद दिया। स्वामी दयानंद अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. रजनी ने भी इस पीपीई किट के लिए विहिप दिल्ली प्रांत का आभार जताया।
इस मौके पर विहिप के दिल्ली प्रांत अध्यक्ष कपिल खन्ना, प्रांत कार्याअध्यक्ष वागीश इस्सर, उपाध्यक्ष रुदीन प्रसाद रुस्तगी सहित अन्य कई पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi: VHP distributed PPE kit to doctors and nurses of MCD Hospital
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vishwa hindu parishad, vhp, health workers, personal protection, coronavirus, covid-19, कोरोना वायरस\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved